Bageshwar Dham: लंबे समय बाद होम स्टेट में धीरेंद्र शास्त्री, 7 से 9 जून तक यहां होगा भव्य आयोजन; टूटेगा बिहार का रिकॉर्ड
Advertisement

Bageshwar Dham: लंबे समय बाद होम स्टेट में धीरेंद्र शास्त्री, 7 से 9 जून तक यहां होगा भव्य आयोजन; टूटेगा बिहार का रिकॉर्ड

Mandsaur News: छतरपुर के बागेश्वर धाम सरकार (Bageshwar Dham) के पीठाधीश धारेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) लंबे समय बाद अपने होम स्टेट यानी मध्य प्रदेश पहुंच रहे हैं. उनकी आगामी कथा (Hanuman Katha) मंदसौर जिले में होनी है. इसके लिए अभी से तैयारी शुरू हो गई है.

Bageshwar Dham: लंबे समय बाद होम स्टेट में धीरेंद्र शास्त्री, 7 से 9 जून तक यहां होगा भव्य आयोजन; टूटेगा बिहार का रिकॉर्ड

Mandsaur News: मनीष पुरोहित/मंदसौर। हमेशा ही चर्चा में रहने वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Shastri) यानी बागेश्वर धाम सरकार (Bageshwar Dham) के पीठाधीश बिहार की कथा के बाद गुजरात पहुंच रहे हैं. इसके बाद वो अपने गृह राज्य मध्य प्रदेश पहुंचेंगे. यहां मंदसौर जिले में उनकी कथा (Hanuman Katha) होनी है. ऐसा काफी समय बाद हो रहा है जब धीरेंद्र शास्त्री इतने गैप के बाद अपने ही होम स्टेट में कोई कार्यक्रम कर रहे हैं.

मंदसौर में होगा आयोजन
मध्यप्रदेश के मंदसौर में बाघेश्वर धाम के चर्चित कथा वाचक धीरेंद्र शास्त्री द्वारा हनुमंत कथा होगी. इसका आयोजन सुवासरा विधानसभा क्षेत्र के खेजडिया में 7,8 और 9 जून को होगा. 6 जून को कलश यात्रा निकाली जाएगी. इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई है. आयोजकों को उम्मीद है की इस कथा में बिहार का भी रिकार्ड टूटेगा.

ये भी पढ़ें: आग उगलती धरती के आगे लाचार मां, दिल को दरिया बना देगी ये तस्वीर!

महिलाएं बांट रही हैं निमंत्रण
कथा के लिए बालाजी मंदिर खेजड़ीया के पास खेतों को समतल कर विशाल मैदान बनाया गया है. कथा के लिए आमंत्रण देने के लिए महिलाओं की टीम घर-घर पीले चावल बांट रही हैं.

भक्त कर रहे हैं इंतजार
सुवासरा विधायक और शिवराज सरकार में कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग ने कहा की बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री जी विश्व में क्रांतिकारी विचारधारा के साथ हनुमान जी की कथा करते हैं. उनको मानने वालों का तबका इतना प्यारा इतना बड़ा है वह इंतजार कर रहा है कि शास्त्री मंदसौर जिले के सुवासरा विधानसभा के खेजड़िया में आएं.

Morning Astro Tips: सुबह उठकर करें ये 5 काम, मनोकामना होगी पूरी और मिलेगी समृद्धि

टूटेगा बिहार का रिकॉर्ड
हरदीप सिंह डंग ने बताया कि 6 जून को कलश यात्रा है. 7, 8 और 9 जून को उनकी कथा होगी और मेरा मानना है कि यहां बड़ी संख्या में श्रद्धालु आएंगे बिहार का भी रिकॉर्ड टूटेगा. हमने कार्यक्रम के लिए तैयारी शुरू कर दी है. पुलिस और प्रशासन भी सुरक्षा को लेकर सतर्क हैं. लोगों में कथा को लेकर अभी से काफी उत्साह है. वो पूरे तम मन से तैयारियों में लगे हैं.

Watch Video: जब हुआ ऑटोमेटिक लॉक से सामना! शातिर चोरों के दिमाग की बत्ती हुई गुल

Trending news