साधु बनकर ससुराल पहुंचा शख्स, पत्नी की हत्या के बाद सास को किया घायल
Advertisement

साधु बनकर ससुराल पहुंचा शख्स, पत्नी की हत्या के बाद सास को किया घायल

रतलाम में रात 3 बजे हत्या से सनसनी फैल गई. सिरफिरे शख्स ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से गला काटकर मायके में हत्या कर दी और अपनी साम पर भी वार कर उसे गंभीर रुप से घायल कर दिया. हत्या के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया.

साधु बनकर ससुराल पहुंचा शख्स, पत्नी की हत्या के बाद सास को किया घायल

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: रतलाम में रात 3 बजे हत्या से सनसनी फैल गई. सिरफिरे शख्स ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से गला काटकर मायके में हत्या कर दी और अपनी साम पर भी वार कर उसे गंभीर रुप से घायल कर दिया. हत्या के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. पुलिस अब उसकी तलाश में जुट गई है. 

दरअसल रतलाम में नया गांव में 48 वर्षीय महिला मानकुंवर अपने मां के साथ 1 साल से पति से अलग रह रही थी. पति 1 साल से साधु बाबा बनकर शहर में धर्मिक स्थलों पर घूमता रहता था. इसी बीच वो मायके गया और उसने इस वारदात को अंजाम दे दिया.

Damoh News: दमोह में सांप्रदायिक तनाव! दो समुदाय में हुई मारपीट, इस चीज को लेकर हुआ विवाद

लंबे समय से था विवाद 
पुलिस के पास ये जानकारी निकल कर सामने आ रही है कि पति और पत्नी के बीच काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था. बीती रात वो साधु बाबा हीरालाल पत्नी के मायके गया और चरित्र शंका में विवाद किया. विवाद इतना बड़ा कि आरोपी हीरालाल ने अपनी पत्नी के सिर पर वार कर दिया. इस बीच जब सास बीच बचाव करने आई तो उसपर भी वार कर उसे घायल कर दिया. 

गेट टूटकर घर में घुसा
वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मां और बेटी कच्चे मकान में ही रहते थे. इसी कच्चे मकान का गेट तोड़कर आरोपी रात को 3 बजे घर में घुसा और दोनों पर हमला कर दिया है. जिससे आसपास के लोग जाग गए. तो आरोपी भाग निकला

 

पुलिस आरोपी की जांच में जुटी
इस पूरे घटना क्रम में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सास को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है. जिनका इलाज जारी है. वहीं फिलहाल पुलिस आरोपी हीरालाल की तलाश कर रही है. जो साधु के भेष में घूम रहा है.

Trending news