Madhya Pradesh Monsoon: आज इन जिलों में बारिश की संभावना, तापमान में गिरावट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1223809

Madhya Pradesh Monsoon: आज इन जिलों में बारिश की संभावना, तापमान में गिरावट

Madhya Pradesh Monsoon मध्य प्रदेश के कई जिलों में मौसम विभाग ने बारिश की संभावना जाहिर की है, कल भी राजधानी भोपाल सहित प्रदेश के कई हिस्सों में अच्छी बारिश हुई है. 

Madhya Pradesh Monsoon: आज इन जिलों में बारिश की संभावना, तापमान में गिरावट

भोपाल। मध्य प्रदेश में महाराष्ट्र के रास्ते मानसून (Madhya Pradesh Monsoon) ने दस्तक दे दी है. कल भी प्रदेश के कई जिलों में अच्छी बारिश हुई है, जबकि मौसम विभाग ने आज भी प्रदेश के कई जिलों में बारिश होने की संभावना जाहिर की है. इसके अलावा एमपी में मानसून के दस्तक के साथ ही रेनफॉल एक्टिविटी भी बढ़ गई है. 

इन जिलों में बारिश की संभावना 
कल से ही राजधानी भोपाल सहित प्रदेश के कई जिलों में बारिश का सिलसिला जारी है, छिंदवाड़ा, पन्ना, दमोह, सागर, छतरपुर, टीकमगढ़, विदिशा सहित प्रदेश के कई जिलों में भारी से हल्की बारिश की संभावना मौसम विभाग ने जताई है. राजधानी भोपाल में कल रात से ही बारिश जारी है, जबकि आज सुबह भी बारिश की हल्की फुहार होती रही. 

तापमान में गिरावट 
मानसून की एंट्री के बाद प्रदेश का अधिकतम तापमान लुढ़कने लगा है. सुबह और रात के तापमान में गिरावट देखी जा रही है, मौसम विभाग के मुताबिक कल राजधानी भोपाल का दिन का तापमान 37.1 डिग्री रहा, जबकि रात का तापमान 25.3 डिग्री दर्ज किया गया. 

मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक अगले 72 घंटे में मानसून प्रदेश के कई और हिस्सों में कभी भी एंट्री कर सकता है, जिससे कई जिलों में बारिश की संभावना को लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है. फिलहाल बारिश होने से लोगों को गर्मी से भी राहत मिलती दिखाई दे रही है. 

WATCH LIVE TV

Trending news