चार माह पहले की लव मैरिज, फिर अचानक हुई महिला की मौत, पुलिस चिता से उठा लाई शव, जानिए मामला
Advertisement

चार माह पहले की लव मैरिज, फिर अचानक हुई महिला की मौत, पुलिस चिता से उठा लाई शव, जानिए मामला

  शिवपुरी में एक नवविवाहिता की मौत का मामला सामने आया है. महिला अपना पहला करवा चौथ भी नहीं पाई और उसकी ग्वालियर में इलाज के दौरान मौत हो गई. बताया जा रहा है कि 4 महीने पहले उनकी लव मैरिज हुई थी.

ऑटो में रखी महिला की चिता

दीपक अग्रवाल/शिवपुरी:  शिवपुरी में एक नवविवाहिता की मौत का मामला सामने आया है. महिला अपना पहला करवा चौथ भी नहीं पाई और उसकी ग्वालियर में इलाज के दौरान मौत हो गई. बताया जा रहा है कि 4 महीने पहले उनकी लव मैरिज हुई थी. वहीं मृतिका की मां ने दामाद पर गंभीर आरोप लगाये, जिसके बाद पुलिस ने महिला के शव को मुक्तिधाम से उठाकर पीएम हाउस ले गई, जहां मृतिका का पोस्टपार्टम हुआ. 

बता दें कि मृतिका सुगन्दी आदिवासी ने 4 माह पहले घर से भागकर फक्कड़ कॉलोनी निवासी दीपक कोरी के साथ शादी की थी. मृतिका की मां का आरोप है कि शादी के बाद सब ठीक चला परंतु कुछ दिनों बाद दामाद दीपक उसे प्रताड़ित करने लगा. जहां आज उसकी मौत हो गई.

Karwa Chauth in jail: जेल में बंद महिला कैदी मना रहीं करवा चौथ, मुस्लिम जोड़े ने भी रखा व्रत

लगाया हत्या का आरोप
मृतिका की मां ने दीपक पर उसकी बेटी की हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया. मां ने आरोप लगाया कि दामाद ने मेरी बेटी को कुछ खिला दिया है, जिससे उसकी मौत हुई है. इस हंगामे को देखकर पुलिस भागकर मुक्तिधाम पहुंची. जहां पति और उसके परिजन उसका अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे. जिसपर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को चिता से उठाकर पीएम के लिए ले आई. अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

इलाज के दौरान हुई मौत
इस मामले में मृतिका के पति दीपक कोरी का कहना है कि उसने भागकर शादी की थी और उसके बाद वह सही से रह रहे थे. उसे सिर्फ बुखार था, तो जिला अस्पताल भर्ती किया था. लेकिन सुधार नहीं हुआ तो ग्वालियर में रेफर कर दिया. मेरी पत्नी को शुगर 2 सालों से थी. मैं अपनी सास को भी अस्पताल लेकर गया था, लेकिन मौत के बाद वो घर आ गई और मुझे वहीं अकेला छोड़ दिया.

Trending news