Chhattisgarh Crime News: डेटिंग एप के जरिए लव जिहाद की कोशिश! पुलिस ने ऐसा किया खुलासा
Advertisement

Chhattisgarh Crime News: डेटिंग एप के जरिए लव जिहाद की कोशिश! पुलिस ने ऐसा किया खुलासा

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के पेंड्रा से एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बता दें कि गोरखपुर से आए एक युवक ने पेंड्रा में आकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. 

 Chhattisgarh Crime News: डेटिंग एप के जरिए लव जिहाद की कोशिश! पुलिस ने ऐसा किया खुलासा

दुर्गेश सिंह बिसेन /पेंड्रा:  छत्तीसगढ़ के पेंड्रा से एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बता दें कि गोरखपुर से आए एक युवक ने पेंड्रा में आकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. दरअसल, गोरखपुर के एक युवक मेराज अंसारी ने ऑनलाइन ऐप शेयर चैट से नाबालिग से दोस्ती कर होटल में बुलाकर नाबालिक को हवस का शिकार बनाया. दुष्कर्म करने के बाद युवक लड़की को लेकर भागने के फिराक में रेल्वे स्टेशन आया था, जिसे पुलिस ने पकड़ लिया.

ऑनलाइन हुई थी दोस्ती
दरअसल, गौरेला थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने पुलिस को एक लिखित शिकायत देते हुए जानकारी दी थी कि, उसकी नाबालिग बेटी लापता हो गई है. गौरेला पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए नाबालिग की मां की शिकायत पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई थी. खोजबीन के दौरान पुलिस को एक युवक संदिग्ध रूप से रेल्वे स्टेशन के आस-पास दिखाई दिया और उसके साथ एक नाबालिग भी थी.

यह भी पढ़ें: CM भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों से की ये अपील, जानिए गर्मी और लू से बचाव के उपाय

 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो युवक ने अपना परिचय उत्तरप्रदेश के गोरखपुर के रहने वाले मेराज अंसारी के रूप में दिया. वहीं नाबालिग से बातचीत के दौरान पुलिस कर्मियों को संदेह हुआ जिसके बाद दोनों को पुलिस थाने ले आई. पुलिस ने बताया कि, मेराज अंसारी जो उत्तरप्रदेश के गोरखपुर का रहने वाला है. युवक ने नाबालिग से मोबाइल एप शेयर चैट के जरिये दोस्ती की. इसके बाद नाबालिग से मिलने के लिए उत्तरप्रदेश के गोरखपुर से 2 दिन पहले आकर गौरेला के एक होटल में रुका हुआ था.

होटल आने के बाद आरोपी मेराज ने नाबालिग को होटल में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद नाबालिग को अपने साथ बहला फुसलाकर उत्तरप्रदेश के गोरखपुर ले जाने के फिराक में रेलवे स्टेशन के आसपास घूम रहा था. फिलहाल पुलिस ने नाबालिग और उसके परिजनों के बयान पर आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

Trending news