MP Crime News: ससुर रास्ते का बन रहा था कांटा, बहू ने आशिक के साथ मिलकर ऐसे रास्ते से हटाया
Advertisement

MP Crime News: ससुर रास्ते का बन रहा था कांटा, बहू ने आशिक के साथ मिलकर ऐसे रास्ते से हटाया

Satna Crime News: सतना में 70 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है. हत्या किसी और ने नहीं बल्कि वृद्ध की बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी.

Satna Crime News

संजय लोहानी/सतनी: जिले में 70 वर्षीय वृद्ध की हत्या की गुत्थी (70-year-old man's murder mystery) सुलझ गई है. पुलिस ने बताया कि वृद्ध की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी बहू ने की थी. वृद्ध की बहू ने अपने आशिक के साथ मिल कर उसको मार दिया. मिली जानकारी के अनुसार, ससुर बहू और उसके आशिक  के रास्ते का कांटा बन रहा था,ऐसे में बड़ी बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी ही साड़ी से गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी बहु गुड्डन पटेल और प्रेमी लाल प्रताप को गिरफ्तार कर लिया है.

जानें पूरा मामला?
दरअसल, सतना जिले के रघुनाथपुर गांव में 28 फरवरी को खेत में रामबली सिंह की खेत मे लाश मिली थी. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू की लाश के गले में नाखून के निशान थे और कान से खून निकला था.बता दें कि पीएम रिपोर्ट में मौत की वजह गला घोंटने से साबित हुई.जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. शक के आधार पर पुलिस ने बड़ी बहू से पूछताछ की और फिर एक हफ्ते में इस अंधी हत्या का खुलासा हुया. कातिल कोई और नहीं बल्कि बड़ी बहू ही निकली, जिसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ससुर का कत्ल किया था.

पुलिस के मुताबिक आरोपी की 50 वर्षीय बड़ी बहू गुड्डन का गांव में ही 40 वर्षीय लाल प्रताप से आशिकी चल रही थी. बहू के प्रेम प्रसंग की खबर ससुर रामबली को हुई तो ऐसे में ससुर ने एतराज जताया. ये बात गुड्डन को नागवार लगी, संपत्ति का भी विवाद था. ऐसे में गुड्डन ने प्रेमी संग मिलकर ससुर को रास्ते से हटाने की साजिश रची. 28 तारीख की शाम ससुर खेत में पशुओं के लिए चारा काटने गया था. गुड्डन को ससुर को रास्ते से हटाने का मौका मिला. प्रेमी को फोन कर खेत में बुलाया और फिर अपनी ही साड़ी से फंदा बनाकर ससुर का गला घोंट दिया और दोनों फरार हो गए, लेकिन मोबाइल कॉल डिटेल और शव में मिले नाखून के निशान गुनहगार तक पहुंचने में मदद की और अब दोनों कातिल जेल की सलाखों में पहुंच गए. पुलिस ने बहू और प्रेमी पर धारा 302,34 के तहत मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया और न्यायालय में पेश किया. जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया.

Trending news