Love Crime: शादी नहीं होने पर प्रेमी ने उठाया आत्मघाती कदम,गर्लफ्रेंड को VIDEO Call कर लगाई फांसी
Advertisement

Love Crime: शादी नहीं होने पर प्रेमी ने उठाया आत्मघाती कदम,गर्लफ्रेंड को VIDEO Call कर लगाई फांसी

Rewa News: मध्यप्रदेश के रीवा में प्रेमिका से शादी नहीं होने पर एक प्रेमी ने गले में फांसी का फंदा डालकर खुद को मौत के गले लगा लिया.घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई है.

 

Rewa News

अजय मिश्रा/रीवा: जिले के मनगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. जहां प्यार में पागल प्रेमी ने प्रेमिका से शादी ना होने पर आत्मघाती कदम उठाया और गले में फांसी का फंदा डालकर खुद को मौत के गले लगा लिया. पूरे घटना की जानकारी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को वीडियो कॉल के माध्यम से दी थी.बता दें कि प्रेमी ने फांसी लगाने के पहले अपने प्रेमिका को वीडियो कॉल के माध्यम से बताया था कि अगर हमारी शादी तुम्हारे साथ नहीं होती है तो मैं फांसी लगाकर आत्महत्या कर लूंगा. इसके बाद प्रेमी ने खुद को मौत को गले लगा लिया. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने शव का स्थल पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है.साथ ही पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

प्रेमी ने दी थी जानकारी 
दरअसल, जिले के मनगवा थाना क्षेत्र अंतर्गत चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां 20 वर्षीय युवक ने खुद को मौत के हवाले कर दिया. जानकारी के मुताबिक, युवक जिस लड़की से प्यार करता था. उससे शादी भी करना चाहता था, लेकिन शादी करने की सहमति परिवार जनों ने जाहिर नहीं की तो युवक ने खुद को मौत को गले लगा लिया. इस पूरे घटना की जानकारी युवक ने गले में फांसी का फंदा लगाने से पहले अपने प्रेमिका को व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल के माध्यम से दी थी, लेकिन जब तक लड़की युवक के घर पहुंचती. तब तक देर हो चुका था. युवक खुद को मौत के गले लगा चुका था और उसकी मौत हो चुकी थी. इस पूरे घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी पुलिस ने सब पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

मामले पर पुलिस जांच में जुटी हुई है
वहीं, मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन का कहना है कि मनवा थाना क्षेत्र से 20 वर्षीय युवक का एक आत्मघाती कदम उठाने की सूचना सामने आई थी. पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है. जानकारी के मुताबिक युवक किसी लड़की से प्यार करता था. उससे शादी करना चाहता था, लेकिन परिवारिक समस्या के चलते उसके शादी नहीं हो पा रही थी. इसके चलते युवक ने ऐसा आत्महत्या कदम उठाया है.फिलहाल इस पूरे मामले पर पुलिस जांच में जुटी हुई है.

Trending news