Korba News: छिपकली ने छीन ली मासूम की जान, सोते समय आ गई मौत, जानिए मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1793735

Korba News: छिपकली ने छीन ली मासूम की जान, सोते समय आ गई मौत, जानिए मामला

कोरबा से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है, जहां एक मासूम के मुंह में छिपकली घुस गई, जिस वजह से उसकी कुछ ही देर में मौत हो गई. इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया है.

सांकेतिक फोटो

नीलम दास पड़वार/कोरबा: अक्सर लोगों के घरों की दीवरों पर आपको छिपकली चलते हुई दिखाई देती होगी, ज्यादातर लोग इसे नजरअंदाज कर देते हैं. लेकिन अब जो खबर आपको बताने जा रहे हैं वो आपको डरा देगी. दरअसल कोरबा के बांकीमोंगरा थानांतर्गत नागिनभांठा बस्ती में एक तीन वर्षीय मासूम बच्चे की मुंह में छिपकली घुस गयी, जिससे मौके पर ही मासूम की मौत हो गई. 

दरअसल जहरीले छिपकली के मासूम के मुंह में घुस जाने के कुछ समय बाद मासूम बच्चे की मौत हो गई. इस घटना के बाद इलाके में शोक की लहर दौड़ गई और बस्ती में मातम का माहौल पसर गया.

बताया जा रहा है कि नागिनभांठा बस्ती में राजकुमार सांडे अपनी पत्नी और तीन बच्चो के साथ रहते है. दो भाई और एक बहन में घर का सबसे छोटा बच्चा जगदीश पांडे घर के सो रहा था जबकि उसकी मां पास में ही मौजूद दुकान में कुछ सामान लेने गई हुई थी. इसी दौरान छिपकली मासूम के मुंह में घुस गई जिसके कुछ समय बाद बाद मासूम जगदीश की मौत हो गई.

गले में फंस गई छिपकली
मासूम की मौत के बाद छिपकली भी मुंह में ही फंसकर मर गई, जिससे आशंका जताई जा रही है की छिपकली के जहर की वजह से बच्चे की मौत हुई होगी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर लाश को पीएम के लिए भेज दिया. अब पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है ताकि मौत की असली वजह पता चल सके.

MP News: CM शिवराज ने नहीं निभाया अपना वादा, नौकरी की घोषणा कर भूल गए, क्या 23 दिनों में 45 हजार पदों पर होगी भर्ती?

घर से कैसे भगाए छिपकली
अगर आप घर में छिपकली की वजह से परेशान है तो हम आपको कुछ घरेलू उपाय बताने जा रहे हैं, जिससे आप घर में छिपकली को भगा सकते है. पहला घरेलू उपाय ये है कि आप छिपकली को भगाने के लिए अंडे का इस्तेमाल कर सकते हैं. अंडे की गंध छिपकली को कभी पसंद नहीं आती है, इसलिए अंडा खाएं तो इसके छिलके को फेंकने की बजाय वहां रखे जहां छिपकली आती है. दूसरा उपाय ये है कि घर की खिड़की-दरवाजों पर लहसुन की कलियां रख दें या फिर लहसुन को पीसकर उसके रस को पानी में मिलाकर छिड़काव कर सकते हैं. इससे छिपकली भाग जाएगी.

Trending news