MP News Today Live: कूनो नेशनल पार्क में चीतों के बाड़े में आया खूंखार तेंदुआ, MP आएंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्म
Advertisement

MP News Today Live: कूनो नेशनल पार्क में चीतों के बाड़े में आया खूंखार तेंदुआ, MP आएंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्म

MP Breaking News Today Live: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की हर बड़ी खबर की जानकारी आपको हमारे लाइव ब्लॉक में सबसे पहले मिलेगी. आज की सभी बड़ी खबरों के के लिए देखिए Zee mpcg.

MP News Today Live: कूनो नेशनल पार्क में चीतों के बाड़े में आया खूंखार तेंदुआ, MP आएंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्म
LIVE Blog

MP Breaking News Today Live: मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG  का लाइव ब्लॉग. क्योंकि आज के वक्त में सभी को हर खबर जल्द चाहिए होती है, आज के जमाने में हर आदमी को बहुत ही सुपर फास्ट होना पड़ता है. इसलिए पल-पल की अपडेट को जानना बहुत जरूरी है और आप पल-पल की अपडेट से अपडेटेड रहे हैं. तो हर खबर के लिए देखते रहें ज़ी एमपीसीजी (Zee mpcg.com)

13 November 2022
20:28 PM

नवविवाहित ने की आत्महत्या
इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में एक नवविवाहिता ने अपनी 2 वर्षीय मासूम बच्ची को अपने कंधे पर बांधकर पानी की टंकी में कूद गई ओर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया है....
 

 

19:42 PM

युवती ने करवाई सौतेले पिता के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत
बड़वानी के राजपुर सौतेले पिता पर बेटी ने दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है. फिलहाल आरोपी फरारा है. 

19:39 PM

प्रतिबंधित दवाइयों के साथ युवक गिरफ्तार
कवर्धा पुलिस ने नशीली इंजेक्शन और कुछ प्रतिबंधित दवाइयों के साथ एक आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सूचना के आधार पर युवक को गिरफ्तार कर उनके पास से 9 नग नशीली इंजेक्शन व 15 नग प्रतिबंधित दवाई बरामद किया है.

19:00 PM

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के मंत्री अखिल गिरि के विवादित बयान के वाद सियासत तेज हो गई है.जिसमें मंत्री द्वारा राष्ट्रपति मुर्मू को लेकर विवादित बयान दिया गया था.

 

17:45 PM

जबलपुर के रांझी थाना क्षेत्र में मारपीट कर सोने चांदी के जेवर सहित नगदी रुपए लूटने वाले पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

17:30 PM

जशपुर: संघ प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे जशपुर.
कड़ी सुरक्षा के बीच झारखंड के रास्ते पहुंचे जशपुर.

 

17:10 PM

जम्मू कश्मीर में पदस्थ सीआरपीएफ के एएसआई जलसिंह सखवार डयूटी के दौरान निधन हो गया. जल सिंह की पार्थिव देह रविवार को मुरैना लाया गई.

 

16:24 PM

धार के त्रिमूर्ति चौराहे पर हुए बस हादसे के बाद हार्ट अटैक से कंडक्टर की मौत हो गई हैं हादसे के बाद चालक सुनील को पुलिस अपने साथ लेकर गई थी. 

 

16:24 PM

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का उमारिया दौरा.
बाँधवगढ में करेंगे रात्रि विश्राम,कल होगी पार्क सफारी.

15:30 PM

अशोकनगर -शाडोरा के पास मेनाई बरखेड़ा पर पलटी बस
लगभग 18 लोग बताये जा रहे हैँ घायल
गुना से अशोकनगर आ रही थी बस
जिला अस्पताल में पहुंचे घायल
विधायक जजपाल सिंह जज्जी ने अस्पताल पहुंचकर लिया जायजा

 

15:02 PM

कवर्धा: स्कूल के शिक्षक शिक्षिकाओं को पिकनिक ले जा रही स्कूली बस पलटी
खैरागढ़ के डेल्टा स्कूल का था बस

 

14:45 PM

CM Baghel: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचे गुढ़ियारी

गुढ़ियारी में आयोजित शिवमहापुराण कार्यक्रम में हुए शामिल
शिवमहापुराण का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया श्रवण
प्रदेश में सुख शांति और खुशहाली की कामना की
बीते 9 नवम्बर से रायपुर में जारी है शिवमहापुराण

14:26 PM

Raipur News: पुलिसकर्मियों ने की युवक की बेदम पिटाई

शिवमहापुराण कथावाचन में रायपुर पुलिस ने की पिटाई
लाखों लोगों के सामने पुलिस ने की मारपीट
गुढ़ियारी थाना क्षेत्र का मामला
एसएसपी का दावा, मारपीट का शिकार युवक था बाउंसर
कथावाचान के दौरान पुलिसकर्मियों से कर रहा था बदतमीजी

14:08 PM

बिहारपुर इलाके में जंगली जानवरों का आतंक 

सूरजपुर जिले के बिहारपुर क्षेत्र में में इन दिनों जंगली जानवरों का आतंक लगातार देखने को मिल रहा है, बिहार पुर के कोलुआ गांव में तेंदुए ने किसान के घर में बंधे बकरी को अपना शिकार बनाते हुए उसकी जान ले ली, तेंदुए के आतंक से कोलुआ समेत आसपास के ग्रामीणों में भय का माहौल है.

13:38 PM

कमलनाथ का बीजेपी पर पलटवार 

प्रदेश के सभी जिलों के एसपी को पत्र लिखने के मामले में कमलनाथ ने पलटवार किया है, कमलनाथ ने कहा चुनाव से ज्यादा भारत जोड़ो यात्रा को लेकर लोगों में उत्साह है, सब अपने आप शामिल होने के लिए तैयार, हमें किसी कहने की जरूरत नहीं है. पुलिस अधीक्षकों को लिखे पत्र को लेकर कमलनाथ ने कहा मैं कानून पालन करने लिए चिट्ठी लिखता हूं तो बीजेपी को क्या परेशानी, कानून पालन करने के लिए बीजेपी के नेता क्यों पत्र नहीं लिखते हैं उनको भी पत्र लिखना चाहिए...

13:35 PM

इंदौर में फर्जी इंटरपोल अफसर गिरफ्तार

इंदौर क्राइम ब्रांच ने ऐसे शातिर ठग को गिरफ्तार किया है, जो फर्जी इंटरपोल अफसर बनकर भूमाफिया से 30 करोड़ रुपये की वसूली करने आया था, इस शातिर ठग विपुल शेपर्ड के पास से इंटरनेशनल पुलिस आर्गेनाइजेशन (आइपीओ) का बैच और आइडी कार्ड भी मिला है. शातिर ठग बैतूल का रहने बाला है. पकड़े जाने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

12:34 PM

Shahdol News: शहडोल जाएंगे सीएम शिवराज 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सिवनी के बाद शहडोल भी जाएंगे. सीएम पेंच से सीधे शहडोल जायेंगे, पेंच का दो दिवसीय दौरा स्थगित कर आज दोपहर पहुचेंगे शहडोल. राष्ट्रपति के 15 नवंबर के कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा करेंगे. जनजातीय गौरव दिवस के कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी लेकर देंगे, अधिकारियों को देंगे आवश्यक दिशा निर्देश.

12:33 PM

Bhopal News: भोपाल में नहीं होगी बिजली कटौती 

राजधानी भोपाल में आज से बिजली की कटौती नहीं होगी, ZEEMPCG की खबर का बड़ा असर, प्रमुखता से दिखाई थी बिजली कटौती, लगातार महीनों से मेंटेनेंस के नाम पर हो रही थी बिजली कटौती. बिजली विभाग का कहना है कि बिजली के पोस्ट मानसून मेंटेनेंस का काम पूरा हो चुका है, अब भोपाल में बिजली कटौती नहीं होगी. 

12:20 PM

MP News: 15 नवंबर शहडोल आएंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू

- राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का एमपी दौरा सीएम शिवराज ने दी जानकारी
- जनजातीय गौरव दिवस के कार्यक्रम में शामिल होंगी राष्ट्रपति
- 15 नवंबर को शहडोल में आयोजित जनजातीय गौरव दिवस कार्यक्रम में होंगी शामिल

11:19 AM

jabalpur news: मामा ने भांजे को उतारा मौत के घाट

जबलपुर के आधार ताल थाना क्षेत्र स्थित पन्नी मोहल्ला में पुरानी रंजिश के चलते एक मामा ने अपने ही भांजे को कुल्हाड़ी मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज जांच शुरू कर दी. पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था. 

09:21 AM

pollution: मध्य प्रदेश में हवा की सेहत खराब 

मध्य प्रदेश में प्रदूषण काफी तेजी से फैलता जा रहा है, एमपी के कई शहरों में हवा की सेहत सुधरने का नाम नहीं ले रही है. भोपाल, ग्वालियर और सिंगरौली की हवा बेहद खराब. तीनों शहरों का AQI 300 के ऊपर हो गया है. 

09:12 AM

Indore news: 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म 

इंदौर के राजेंद्रनगर क्षेत्र में 9 साल की बच्ची के अपहरण और दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है, नकाबपोश एक बदमाश माता-पिता के साथ सो रही बच्ची को अगवा कर ले गया. घर से 50 मीटर दूर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया. आरोपी एक महीने पहले ही जेल से छूटा है. 10 साल पूर्व उसने चार साल की भतीजी से दुष्कर्म किया था. 

09:11 AM

Bhopal news: नेशनल खिलाड़ी का अपहरण 

राजधानी भोपाल में नेशनल खिलाड़ी के अपहरण का मामला सामने आया है, रेसलिंग खिलाड़ी का अपहरण टीटी नगर स्टेडियम के पास से किया गया, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना, हरियाणा नंबर की कार से किया गया अगवा, ट्रेनिंग के लिए स्टेडियम जाती थी खिलाड़ी, 9 नवंबर का है मामला, नाबालिग है लड़की, श्यामला हिल्स थाने में दर्ज किया गया मामला.

08:26 AM

Bharat Jodo Yatra की तैयारियों में जुटी MP कांग्रेस 

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 20 नवंबर को मध्य प्रदेश आने वाली है, यह यात्रा 6 जिलों से होकर गुजरेगी ऐसे में एमपी कांग्रेस यात्रा की तैयारियों में जुटी है, यात्रा के लिए कांग्रेस ने प्रभारी नियुक्त किए हैं, बुरहानपुर, खंडवा, खरगोन, इंदौर, उज्जैन और अगर मालवा से होकर गुजरेगी भारत जोड़ो यात्रा. इन सभी जिलों में तैनात होगी मीडिया विभाग की टीम. सभी जिलों में मीडिया विभाग के 3 पदाधिकारी यात्रा के लिए बनाये गए प्रभारी.

08:23 AM

Bhanupratappur by-election: बीजेपी प्रत्याशी के चयन में जुटी 

छत्तीसगढ़ की भानुप्रतापपुर सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए बीजेपी ने 5 नामों का पैनल बनाया है. पैनल में शामिल 5 नामों में ब्रम्हानंद नेताम, परमानंद तेते और गौतम उईके के नाम मौजूद. इन्हीं की दावेदारी भी सबसे मजबूत. इसी में से कोई एक हो सकता है भाजपा का प्रत्याशी.

08:20 AM

सीएम बघेल आज भी करेंगे भेंट मुलाकात 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भेंट मुलाकात का कार्यक्रम जारी. आज राजनांदगांव जिले के दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल. राजनांदगांव के डोंगरगांव में करेंगे समीक्षा बैठक. सुबह 10 बजे विभागीय अधिकारियों के साथ करेंगे समीक्षा बैठक. समीक्षा बैठक के बाद डोंगरगांव में विभिन्न विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण और भूमिपूजन. डोंगरगांव में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित. सुबह 10.45 को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल वापस लौटेंगे रायपुर.

08:04 AM

Raipur news: नियुक्ति कल्याण संघ का प्रदर्शन

नौकरी की मांग को लेकर आज रायपुर में बड़ा प्रदर्शन. अनुकम्पा नियुक्ति कल्याण संघ करेगा सीएम हाउस का घेराव. शाम 4 बजे CM हाउस का घेराव करने निकलेगा अनुकम्पा नियुक्ति कल्याण संघ. 25 दिनों से अनुकम्पा नियुक्ति की मांग को लेकर दिवंगत पंचायत शिक्षक के परिजन कर रहे प्रदर्शन. बूढ़ातालाब धरना स्थल से निकलेंगे घेराव करने. आन्दोलन को विद्या मितान शिक्षक संघ का भी है समर्थन.

08:02 AM

Seoni Newsसिवनी जिले के दौरे पर सीएम शिवराज 

Seoni News: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सिवनी जिले के दौरे पर रहेंगे. सीएम पेंच में स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे शामिल, दोपहर दो बजे पेंच नेशनल पार्क से भोपाल के लिए करेंगे प्रस्थान. दोपहर 3 बजे भोपाल पहुचेंगे मुख्यमंत्री. 

07:39 AM

Raipur News: संघ प्रमुख का छत्तीसगढ़ दौरा 

RSS प्रमुख मोहन भागवत आज से दो दिन के छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे, संघ प्रमुख आज शाम पांच बजे छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे. जशपुर और अम्बिकापुर में आयोजित कार्यक्रमों में होंगे शामिल. जनजाति गौरव दिवस पर वनवासी कल्याण आश्रम द्वारा आयोजित कार्यक्रम में होंगे शामिल. 14 नवंबर को जशपुर और 15 नवंबर को अंबिकापुर में आरएसएस के पथ संचलन और सार्वजनिक कार्यक्रम में होंगे शामिल.

Trending news