MP News Live: चुनावी साल में एक बार फिर छत्तीसगढ़ में प्रशासनिक फेरबदल! हुए 39 अधिकारियों के तबादले
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1686466

MP News Live: चुनावी साल में एक बार फिर छत्तीसगढ़ में प्रशासनिक फेरबदल! हुए 39 अधिकारियों के तबादले


Live Khargone Bus Accident: खरगोन में यात्री बस 50 फीट ऊंचे पुल से नदी में गिर गई है. यात्री बस गिरने से अफरा-तफरी का माहौल है. बस में 50 से अधिक यात्री सवार थे. इस घटना से जुड़ी पल-पल की अपडेट पाने के लिए Zee MPCG ( www.zeempcg.com ) का लाइव ब्लॉग पढ़ें.

MP News Live: चुनावी साल में एक बार फिर छत्तीसगढ़ में प्रशासनिक फेरबदल! हुए 39 अधिकारियों के तबादले
LIVE Blog

Live Updae Khargone Bus Accident: खरगोन की तरफ से यात्री बस इंदौर जा रही थी. इसी दौरान ऊन थाना क्षेत्र के ग्राम दसंगा पुल से बस नदी में जा गिरी. बस गिरने से चीख-पुखार मच गई. इस घटना में 15 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 30 से अधिक यात्री घायल हैं. खरगोन बस एक्सीडेंट से जुड़ी हर अपडेट के लिए पढ़ते पढ़ते रहें www.zeempcg.com का ये लाइव ब्लॉग.

 

09 May 2023
23:17 PM

CG News: छत्तीसगढ़ के तीन शहीद जवानों को सर्वोच्च बलिदान के लिए मिला कीर्ति चक्र.

 

23:16 PM

CG News: राजनादगांव में विधायिका ने अपनी सोने की चेन देकर कार्यकर्ता के वाहन को आर टी ओ से छुड़ाया.

22:25 PM

MP News:भिंड में पति-पत्नी की पवित्र रिश्ते को तार-तार करने वाली भिंड में घटना सामने आई है. रोज-रोज के झगड़ों से तंग आकर पत्नी ने अपने मुंह बोले भतीजे के साथ मिलकर पति को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारने के आरोप में पत्नी और उसके मुंह बोले भतीजे को गिरफ़्तार किया है.

 

21:50 PM

MP News: खरगोन बस दुर्घटना के संबंध में थाना ऊन में गैर इरादतन हत्या का अपराध दर्ज.धारा 304,34 भादवि का अपराध आरोपी बस चालक सुनील राठौर,बस कंडक्टर संतोष बारचे एवं बस मालिक प्रवीण सोनी के विरुद्ध पंजीबद्ध किया गया.

 

21:09 PM

MP News: नीमच में चलती पिकअप में अचानक लगी आग. गाड़ी जलकर हुई खाक.

 

20:35 PM

MP News: कट‌्टरपंथी इस्लामिक संगठन HUT की कार्रवाई पर बड़ा खुलासा.एमपी में गुपचुप तरीके से पनप रहा था HuT संगठन.

 

19:35 PM

MP News: विंध्य की शान सफेद बाघिन विंध्या की मौत

 

19:14 PM

CG News: चुनावी साल में राज्य प्रशासनिक सेवा के 39 अधिकारियों का ट्रांसफर. संयुक्त कलेक्टर, अपर कलेक्टर और डिप्टी कलेक्टर लेवल के अधिकारियों का हुआ तबादला. 

18:40 PM

Kuno National Park News: कूनो नेशनल पार्क से एक और बड़ी खबर आ रही है. वन अधिकारी ने सोमवार को जानकारी दी कि मध्य प्रदेश के कूनो नेशनल पार्क में मादा चीता 'दक्ष' की मौत हो गई है. गौरतलब है कि करीब 40 दिनों में कूनो नेशनल पार्क में ये तीसरी मौत है. 

 

18:07 PM

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर जिले के किलेपाल में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. बता दें कि यहां पर एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसकी वजह से 3 महिलाओं की मौत और लगभग 4 लोग घायल हुए हैं. बता दें कि ये लोग शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे तभी अचानक टायर फटने से ये हादसा हो गया.

 

16:23 PM

Chhattisgarh Board Result Live update: छत्तीसगढ़ में बोर्ड के रिजल्ट का इंतजार कर रहे छात्रों के लिए एक बड़ी सूचना है. बता दें कि कल यानि 10 मई को एमपी में 10 वीं और 12 वीं के नतीजे आएंगे. ये नतीजे दोपहर 12 बजे जारी किए जाएंगे.

16:19 PM

Manipur violence: मणिपुर हिंसा में फंसे यूपी के 69 छात्रों को सकुशल प्रदेश वापसी कराई गई है. बता दें कि उन्हें मणिपुर से दिल्ली  ले आया गया, यहां से वो सड़क के रास्ते अपने अपने शहर जाएंगे.

15:54 PM

Mp News: शिवराज सरकार लगातार किसानों के हितों में लगातार काम कर रही है. इसी बीच सरकार ने किसानों को एक और बड़ी राहत दी है. बता दें कि प्रदेश में समर्थन मूल्य पर गेहूं उपार्जन की अवधि बढ़ाई गई है. अब गेंहू उपार्जन की तारीख 20 तक कर दी गई है. 

15:14 PM

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में ईडी ने अपने बड़े एक्शन का खुलासा किया है. बता दें कि अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जानकारी देते हुए ईडी ने बताया कि छत्तीसगढ़ के आईएएस अफसर, कोल कारोबारी और कुछ कांग्रेसी विधायकों की संपत्ति सीज की गई है. आगे की कार्रवाई के लिए जांच की जा रही है.

 

15:00 PM

Megha Parmar Joins Congress: पर्वतारोही मेघा परमार कांग्रेस में शामिल
माउंट एवरेस्ट फतेह करने वाली पर्वतारोही मेघा परमार कांग्रेस में शामिल हो गई हैं. छिंदवाड़ा में आज आयोजित नारी सम्मान योजना के शुभारंभ कार्यक्रम में MP PCC चीफ कमलनाथ ने उन्हें सदस्यता ग्रहण कराई. इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी सफलता के पीछे कमलनाथ का महत्वपूर्ण योगदान है.

14:50 PM

Khargone Accident: कृषि मंत्री कमल पटेल घटना स्थल के लिए रवाना
खरगोन में हुए भीषण बस सड़क हादसे के बाद घायलों से मिलने और मौका-मुआयना करने के लिए राज्य कृषि मंत्री कमल पटेल भोपाल से रवाना हो गए हैं. 

14:11 PM

BIG BREAKING: NTA and ATS raid in MP
भोपाल के ऐशाबाग और मध्य प्रदेश के कई जिलों में NIA और ATS की टीम ने रेड मारी है. रेड के दौरान अधिकारियों ने करीब 6 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है. इन संदिग्धों की HUT (हिज्ब उत तहरीर) संगठन से जुड़े होने की खबर सामने आ रही है. प्रदेश में इससे पहले JMB, PFI औप अलसुफा के संदिग्ध पकड़े गए थे.

14:05 PM

MP BIG BREAKING: NIA और ATS की मध्यप्रदेश में बड़ी कार्रवाई हुई है. राजधानी भोपाल के ऐशबाग और अन्य जिलों से करीब आधा दर्जन संदिग्ध आतंकी पकड़े गए. भोपाल समेत अलग-अलग जिलों में छापेमारी की गई है. भोपाल के बाग उमराव दूल्हा, जवाहर कॉलोनी और बाग फरहत अफजा से धरपकड़ हुई है. HUT (हिज्ब उत तहरीर) संगठन से संदिग्धों के जुड़े होने की खबर आ रही है. हाल ही में JMB, PFI, अलसुफा और अब HUT के संदिग्ध पकड़े गए. फिलहाल 5 संदिग्धों को हिरासत में लेने की खबर है

13:56 PM

Amit Shah On Khargone Accident: खरगोन बस हादसे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का ट्वीट आया है. उन्होंने हादसे पर दुख जताया और कहा स्थानीय प्रशासन द्वारा घायलों को हर संभव मदद पहुँचाई जा रही है. हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना की व्यक्त करता हूं.  घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं

 

13:49 PM

Khargone Accident Update: खरगोन कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा ने की पुष्टि की है कि मृतकों की संख्या 22 है. जिला अस्पताल खरगोन में 35 गंभीर घायलों का इलाज जारी है. 11 गंभीर घायल इंदौर रेफर किए गए. सरकार की ओर से मृतकों को चार लाख और घायलों को 50 हजार की आर्थिक सहायता दी जाएगी. बस की फिटनेस एवम इंश्युरेंश को लेकर जांच की बात भी कही है

13:42 PM

BREAKING NEWS: किसानों के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. कैबिनेट की बैठक में शिवराज सरकार ने बड़ा फैसला लिया है, जिससे 11 लाख किसानों को फायदा होगा. सरकार 2123 करोड़ रुपए की कृषि ऋण ब्याज राशि माफ करेगी. इसमें करीब 11 लाख डिफाल्टर किसान आएंगे. चुनावी साल में किसानों को साधने के लिए इसे सरकार का मास्टरस्ट्रोक कहा जा रहा है. कृषि ऋण ब्याज राशि माफी योजना के लिए आवेदन भरवाए जाएंगे . 

13:38 PM

टायर फटने से बस पलटी
सैकड़ों यात्रियों से भरी बस दतिया से सेवड़ा जा रही थी. इस बीच इंदरगढ़ रोड ग्राम काली पुरा और सिंघवारा के बीच टायर फटने से पलट गई. घटना में आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हैं. 

13:06 PM

खरगोन बस हादसे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट करके दुख जतााय है. उन्होंने कहा कि स्थानीय प्रशासन द्वारा घायलों को हर संभव मदद पहुँचाई जा रही है. उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.

13:03 PM

MI VS RCB: आईपीएल में 53 मैच हो चुके हैं लेकिन अभी तक प्लेऑफ की स्थिति साफ नहीं हो पाई है, आज होने वाले मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians ) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore)आमने - सामने होगी,  दोनों टीमें जीत के साथ खुद को प्लेऑफ की दौड़ में बरकरार रखने की इरादे से उतरेगी. 

12:52 PM

मृतकों के नाम आए सामने

fallback

 

12:28 PM

Khargone Bus Accident: खरगोन बस हादसे में 22 लोगों की मौत
खरगोन बस हादसे में अब तक 22 लोगों की मौत हो चुकी है. कैबिनेट मीटिंग में सदस्यों ने सभी 22 मृतकों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की. CM शिवराज ने कैबिनेट बैठक में बताया कि बस दुर्घटना में अब तक प्राप्त जानकारी में 22 लोगो की असामयिक निधन हुआ है. राज्य शासन की ओर से कैबिनेट बैठक के बाद राज्य कृषि मंत्री कमल पटेल खरगोन जाएंगे. 

11:55 AM

IT Raid In Itarsi: इटारसी में आयकर विभाग की टीम की बड़ी कार्रवाई. इटारसी में आयकर विभाग की टीम की बड़ी कार्रवाई हुई है. आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर करीब 200 सदस्यीय टीम ने एक साथ दबिश दी. सराफा व्यवसाई, कॉलोनाइजर, कपड़ा व्यापारी, खानपान ठेकेदार के प्रतिष्ठानों पर आयकर विभाग की टीम पहुंची. सूत्रों के अनुसार आयकर विभाग की टीम बड़ी सर्च कार्रवाई कर रही है. टीम ने मीडिया को फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है. आधा दर्जन से अधिक जगह पर 47 गाड़ियों से करीब 200 सदस्यीय टीम पहुंची है.

11:51 AM

MP Khargone Accident Update: 

An ex-gratia of Rs. 2 lakh from PMNRF would be given to the next of kin of each deceased in the bus accident in Khargone, Madhya Pradesh. The injured would be given Rs. 50,000- PM Narendra Modi

11:41 AM

PM Modi Tweet On Khargone Accident: खरगोन में हुआ सड़क हादसा अत्यंत दुखद है। इसमें जिन लोगों ने अपने प्रियजनों को खोया है, उनके प्रति मेरी शोक-संवेदनाएं. इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन मौके पर हरसंभव मदद में जुटा है. 

11:35 AM

Khargone Accident Update: खरगोन जिले में हुए बस हादसे को लेकर कमलनाथ का ट्वीट आया है. उन्होंने लिखा खरगोन जिले में एक बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से 15 लोगों की मृत्यु और बहुत से लोगों के घायल होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है. मैं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना करता हूं. घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना है. राहत और बचाव दल को अपने अभियान में शीघ्र सफलता मिले ऐसी प्रार्थना है.

11:20 AM

MP Big Accident:सीएम शिवराज सिंह ने ट्वीट कर खरगोन जिले के डोंगरगांव और दंसगा के बीच हुई बस दुर्घटना में लोगों के असामयिक निधन पर शोक व्‍यक्‍त किया एवं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति एवं घायलों के शीघ्र पूर्णत: स्वस्थ होने की प्रार्थना की.

11:05 AM

Khargone Bus Accident: कमलनाथ ने हादसे पर दुख जताया
MP PCC चीफ कमलनाथ ने खरगोन बस हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट किया- खरगोन जिले में एक बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से 15 लोगों की मृत्यु और बहुत से लोगों के घायल होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है. मैं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना करता हूं. घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना है. राहत और बचाव दल को अपने अभियान में शीघ्र सफलता मिले ऐसी प्रार्थना है.

11:05 AM

खरगोन हादसे को लेकर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने घटना के लिए मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए गए हैं.

 

10:59 AM

Khargone Accident: राज्यपाल ने जताया शोक
खरगोन  भीषण बस हादसे पर मध्य प्रदेश के राज्यपाल मंगूभाई पटेल ने शोक जताया है. उन्होंने ट्वीट किया- खरगोन जिले के डोंगरगांव और दंसगा के बीच हुई बस दुर्घटना का समाचार दुःखद है. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शांति, शोकाकुल परिजनों को यह गहन दुख सहने की शक्ति तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना है.

10:38 AM

Khargone Bus Accident: मृतकों के परिवारों के लिए मुआवजे का एलान
खरगोन में हुए भीषण सड़क हादसे के घायलों और मृतकों के परिवारों के लिए मध्य प्रदेश सरकार ने सहायता राशि का एलान किया है. खरगोन बस दुर्घटना में मृतकों के परिवारों को 4-4 लाख रुपए, गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार रुपए और मामूली रूप से घायलों को 25-25 हजार रुपए की आर्थिक सहायता दी जाएगी.

10:28 AM

Big Breaking Khargone Accident: खरगोन में हुई बस दुर्घटना में मृतकों के परिवारजनों को 4 लाख रुपए की सहायता राशि दी जाएगी. गंभीर रूप से घायलों को 50 हजार, कम एवं साधारण घायलों को 25 हजार और दुर्घटना में घायलों के समुचित इलाज का सीएम ने एलान किया है

10:27 AM

Khargone Accident Big Breaking: प्रभारी मंत्री कमल पटेल ने पुष्टि की. हादसे में 15 लोगो की मौत हुई है. 30 के आसपास लोग घायल हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

 

10:02 AM

Khargone Accident: खरगोन में यात्री बस पुल से गिर गई. बस में सवार यात्रियों में कुछ यात्रियों के मरने की भी खबर आ रही है. फिलहाल कितनी मौत हैं इसकी पुष्टि नहीं की है. बस में 50 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं. इंदौर की ओर जा रही थी बस. कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा,एसपी धर्मवीर सिंह,खरगोन विधायक रवि जोशी मौके के लिए रवाना हो गए हैं,  मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बस में फंसे घायलों को निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया. ऊन थाना क्षेत्र के ग्राम दसंगा पुल की घटना है.

09:59 AM

CM शिवराज के आज के कार्यक्रम
CM शिवराज सिंह आज मंत्रालय में नार्को समन्वय केंद्र(एनकार्ड) की बैठक लेंगे. इसके बाद कैबिनेट मीटिंग की अध्यक्षता करेंगे. कैबिनेट मीटिंग के बाद CM शिवराज खनिज विभाग की बैठक लेंगे. इसके अलावा वह आज CM हाउस में समरस पंचायत में शामिल होंगे. 

 

09:40 AM

kailash vijayvargiya reaction on the kerala stroy 
BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने फिल्म दे केरल स्टोरी पर प्रतिक्रिया दी है. मूवी देखने  के बाद उन्होंने कहा- लोगों को अपने बच्चों को यह फिल्म दिखाना चाहिए, ताकि उन्हें पता चल सके कि देश में क्या चल रहा है ? ऐसा नहीं है कि देश के बाहर यह सब नहीं चल रहा होगा लेकिन फिल्म में जो सच्चाई दिखाई गई है उसे जानना और देखना जरूरी है.

09:14 AM

The kerala story: UP में टेक्स फ्री हुई द केरल स्टोरी
MP के बाद अब UP में भी चर्चित मूवी 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) को टैक्स फ्री कर दिया गया है. CM योगी आदित्यनाथ अपनी कैबिनेट के साथ इस मूवी को देखेंगे. बता दें, कुछ दिनों पहले मध्य प्रदेश में भी इस मूवी को टैक्स फ्री कर दिया गया है. वहीं, पश्चिम बंगाल में मूवी को बैन कर दिया गया है.

08:55 AM

Saptagiri Sankar Ulaka Chhattisgarh Visit
छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सचिव सप्तगिरी शंकर उल्का कल से दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे. 10 मई को वह जगदलपुर दौरे पर रहेंगे, जबकि 11 मई को रायपुर में आयोजित बैठक में शामिल होंगे. 

07:51 AM

रायपुर रेलवे स्टेशन में आधुनिकीकरण के साथ ही 7 नंबर प्लेटफार्म को जोड़ने और वाल्टेयर लाइन के दोहरीकरण का काम जारी है. इसे लेकर रेलवे ने मेगा ब्लॉक लिया हुआ है. आज सुबह 9 बजे से 10 मई की सुबह 9 बजे तक एक भी ट्रेन रायपुर रेलवे स्टेशन में नहीं आएगी.

 

07:38 AM

Chhattisgarh Corona Update: छत्तीसगढ़ में 24 घंटे में मिले 98 संक्रमित
छत्तीसगढ़ में अब कोरोना संक्रमण की रफ्तार धीमी होने लगी है. 24 घंटे में राज्य में 98 नए संक्रमित मिले हैं. इसके अलावा 187 मरीज स्वस्थ हुए हैं. वर्तमान में प्रदेश मे 790 एक्टिव मरीज हैं, जिनका इलाज जारी है. प्रदेश की कोरोना पॉजिटिविटी दर 2.83% हो गई है.

07:15 AM

मुरैना लेपा गोलीकांड के मुख्य आरोपी अजीत को पुलिस ने शॉर्ट एनकाउंटर में गिरफ्तार किया है. देर रात महुआ थाना इलाके के में पुलिस की सर्चिंग के दौरान अजीत और भूपेंद्र द्वारा पुलिस पर फायरिंग की गई. जवाब में पुलिस ने भी फायर किए. जिससे अजीत के पेर में गोली लगी और वह गिर पड़ा.

07:13 AM

CM शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में सुबह 11:30 बजे मंत्रलाय में कैबिनेट बैठक होगी. बैठक में कई अहम प्रस्तावों को मंजूरी मिल सकती है.

 

06:59 AM

CM Bhupesh Today Plan: आज राजनांदगांव और बेमेतरा जिले के दौरे पर रहेंगे CM बघेल
CM भूपेश बघेल आज राजनांदगांव और बेमेतरा जिले के दौरे पर रहेंगे. दोपहर 1.10 बजे रायपुर से राजनांदगांव जिले के ग्राम सिंघोला के लिए रवाना होंगे. सिंघोला के मिनी स्टेडियम में आयोजित मां भानेश्वरी जयंती महोत्सव और सामूहिक आदर्श विवाह कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके अलावा बेमेतरा जिले के हसदा में छत्तीसगढ़ प्रदेश धोबी समाज के तत्वाधान में आयोजित प्रदेश स्तरीय संत गाडगे जी जयंती एवं विशाल सामाजिक महाधिवेशन-2023 में शामिल होंगे.

06:51 AM

Nari Samman yojna launch today
मध्य प्रदेश में आज से कांग्रेस की नारी सम्मान योजना शुरू होने जा रही है. MP PCC चीफ कमलनाथ छिंदवाड़ा में नारी सम्मान योजना का शुभारंभ करेंगे. योजना का आगाज सुंदरकांड पाठ से होगा. सुंदरकांड के बाद पहला फॉर्म खुद कमलनाथ भरेंगे. बता दें कि हाल ही में शिवराज सरकार ने प्रदेश की महिलाओं के लिए लाडली बहना योजना की शुरुआत की है. इसके बाद कांग्रेस ने नारी सम्मान योजना के तहत महिलाओं को 1500 रुपए प्रति माह और 500 रुपए में रसोई गैस सिलेंडर देने का एलान किया है.

06:37 AM

MP Nursing Exams: नर्सिंग परीक्षा पर रोक बरकरार
मध्य प्रदेश में नर्सिंग परीक्षाओं पर रोक बरकरार रहेगी. MP हाई कोर्ट की ग्वालियर खंडपीठ द्वारा नर्सिंग परीक्षाओं पर रोक के अंतरिम आदेश चैलेंज करते हुए SC में SLP दायर की गई थी. सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट के अंतरिम आदेश को बरकरार रखने के निर्देश दिए हैं.

06:26 AM

रायपुर में युवा कांग्रेस का प्रदर्शन आज
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज युवा कांग्रेस सांसद सुनील सोनी के आवास का घेराव करेगी. युवा रेलवे में व्याप्त अव्यवस्था के खिलाफ जमकर प्रदर्शन करेंगे. 

06:05 AM

 मणिपुर में फसें छात्रों समेत अन्य लोगों को आज वापस लाया जायेगा. मध्य प्रदेश सरकार फिलहाल 24 लोगों को वापस लाएगी.

05:53 AM

रायसेन जिले की गैरतगंज तहसील के कस्बा गढ़ी में तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई. बच्चे पास के तालाब में नहाने गए थे. जहां से शाम तक वापिस न आने के बाद उनकी खोजबीन हुई तब जाकर घटना का पता चला.

05:51 AM

मौसम विभाग की मानें तो बंगाल की खाड़ी में उठने वाले तूफान मोचा का असर आज मध्य प्रदेश में देखने को मिलेगी. इसके चलते प्रदेश के कई इलाकों में बारिश हो सकती है.

05:50 AM

 बुधवार से दो दिन के दौरे पर रहेंगी छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी शैलजा मुख्यमंत्री के साथ मंत्रियों की बैठक में शामिल होंगी. यहां चुनाव की तैयारियों को लेकर संगठन की बैठक करेंगी.

 

Trending news