LIVE NEWS MP-CG: छठ पर्व के लिए स्पेशल ट्रेन,PFI से जुड़े होम्योपैथी डॉक्टर अनवर खान गिरफ्तार
Advertisement

LIVE NEWS MP-CG: छठ पर्व के लिए स्पेशल ट्रेन,PFI से जुड़े होम्योपैथी डॉक्टर अनवर खान गिरफ्तार

LIVE NEWS MP-CG Aaj ki Taza Khabar 28 October 2022: 28 अक्टूबर 2022 को मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की पल-पल की खबर पाने के लिए Zee MPCG का लाइव ब्लॉग पढ़ें.

LIVE NEWS MP-CG: छठ पर्व के लिए स्पेशल ट्रेन,PFI से जुड़े होम्योपैथी डॉक्टर अनवर खान गिरफ्तार
LIVE Blog

MPCG Breaking News 28 october 2022: मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG  का लाइव ब्लॉग. क्योंकि हम आपको पल-पल की अपडेट से अपडेटेड रहने के लिए यहां दे रहे हैं देश प्रदेश की हर ब्रेकिंग मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की तमाम खबरों पर हमारी नजर बनी रहेगी. पल-पल के अपडेट के लिए पढ़ते रहें www.zeempcg.com

 

28 October 2022
19:30 PM

70 लाख की चोरी का खुलासा
बैतूल पुलिस ने मोबाइल टावर के उपकरण चुराने वाले एक अंतर्राज्यीय मोबाईल टावर चोर गिरोह का खुलासा किया है. पकड़े गए दो युवकों के पास से मोबाइल टावरों के महत्वपूर्ण उपकरण बरामद किए गए है. यह उपकरण मोबाइल नेटवर्क बनाने के काम आते है.पकड़े गए आरोपी मेरठ के रहने वाले है.

 

19:28 PM

मदरसे के मौलाना पर बच्ची से छेड़खानी का मामला दर्ज
खंडवा में एक मदरसे के मौलाना ने 6 साल की बच्ची के साथ छेड़खानी की. जिसके बाद परिजनों ने मौलान के खिलाफ पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने मौलाना को गिरफ्तार किया उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में अपराध दर्ज किया है.

19:14 PM

ग्वालियर में एनजीटी का नोटिस
एनजीटी के आदेशों का पालन ना करने वाले ग्वालियर शहर के आधा सैकड़ा से अधिक होटल रेस्टोरेंट बैंक्विट हॉल संचालकों को प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है.

18:58 PM

मासूम की मौत

उज्जैन में 11 वर्षीय मासूम स्टील के ग्लास में बम रख कर फोड़ा, ग्लास के टुकड़े शरीर में घुसने से मासूम की मौत हो गई है.

18:37 PM

जबलपुर के उखरी रोड पर स्थित निजी गैलेक्सी अस्पताल में मरीज को गलत खून चढ़ाने का मामला आया सामने आया है, जहां ओ पॉजिटिव खून की जगह मरीज को चढ़ाया AB पॉजिटिव खून चढ़ा दिया.

18:17 PM

इंदौर में फिर चला बुलडोजर
इंदौर में अपराधियों के पर नकेल कसने के लिए एक बार फिर से अपराधियों के घर पर बुलडोजर चला. बता दें कि बाणगंगा इलाके में आज एक गांजा तस्कर महिला और हिस्ट्रीशीटर बदमाश के घर पर प्रशासन का बुलडोजर चला और उनके मकान ढहा दिए गए.

 

18:12 PM

रिश्वत लेने वाला पटवारी निलंबित
भिण्ड के पटवारी मेवाराम शर्मा को लोकायुक्त टीम द्वारा 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़े जाने के बाद भिंड एसडीएम उदय सिंह सिकरवार ने निलंबित किया है. 

13:29 PM

Gwalior News: नगर निगम परिषद की बैठक में हंगामा हुआ है. शहर की बदहाली और चरमराई सफाई व्यवस्था, सीवर,दूषित पानी के मुद्दे पर हंगामे की खबर आई है. इस दौरान बीजेपी के पार्षदों ने सभापति को घेर लिया, जिसके बाद जोरदार हंगामा हो गया. गंदे पानी की समस्या को लेकर भी पार्षदों ने हंगामा किया. पहले मूलभूत मुद्दे पर बहस चाहते थे पार्षद.

13:00 PM

Bhopal News: कक्षा 9वीं से 12वीं तक की तिमाही परीक्षा कॉपियों की जांच पूरी हो गई है. 31 अक्टूबर रिजल्ट को जारी हो सकता है. 40% से कम नम्बर लाने वाले स्टूडेंट्स के लिए रेमेडियल क्लासेस लगाई जाएंगी. स्कूल खुलने के 1 घण्टे पहले या फिर छुट्टी के 1 घण्टे बाद तक  क्लासेस लगेंगी. बता दें तिमाही परीक्षा पहली बार बोर्ड पैटर्न पर हुई थीं. 

11:16 AM

मारुति वेन में घरेलु गैस टंकी से गैस भरने के दौरान हुआ बड़ा हादसा. जबलपुर में घरेलू गैस टंकी से गैस भरने के दौरान मारुति वेन में भीषण आग लग गई. संजीवनी नगर पुलिस पुलिस थाना के समीप बुधौलिया हॉस्पिटल के पास की घटना है. वेन में आग लगने के बाद आसपास अफरा-तफरी मच गई. आनन फानन में लोगों ने सड़क से पानी डाल कर आग बुझाई.

 

09:33 AM

मंदसौर में 4 लाख का मादक पदार्थ अल्प्राजोलम और 30 हजार का 100 ग्राम अफीम बरामद किया. मोटर सायकल सवार दो आरोपी गिरफ्तार किए गए. मामला गरोठ थाना क्षेत्र का है.

08:49 AM

दिसंबर में आएगी राष्ट्रपति
विधानसभा का दो दिवसीय विशेष दिसंबर में हो सकता है. विधानसभा अध्यक्ष ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को आमंत्रित किया है. 2 दिन के सत्र में महिला सशक्तिकरण युवाओं की भूमिका समेत कई मुद्दों पर होगी चर्चा. राष्ट्रपति की अनुमति के बाद कार्यक्रम होगा तय..

08:48 AM

कलयुगी पिता को आजीवन कैद
3 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाले कलयुगी बाप को राजधानी की विशेष अदालत ने सुनाई सख्त सजा.  अंतिम सांस तक आजीवन कारावास. ये मामला 1 जनवरी 2022 का है. राजधानी भोपाल के थाना खजूरी सड़क 3 साल की मासूम बच्ची के साथ कलयुगी बाप ने दुराचार किया था. मासूम बच्ची की मां की शिकायत के बाद मामला दर्ज किया गया और इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट मैं सुनवाई हुई

08:46 AM

होम्योपैथी डॉक्टर को एटीएस ने पकड़ा
एमपी एटीएस को बड़ी सफलता मिली है. राजधानी भोपाल के नूर महल इलाके में डॉ अनवर खान नामक होम्योपैथी डॉक्टर को एटीएस ने  पकड़ा है.  अनवर खान भोपाल के करोंद इलाके में क्लीनिक चलाता है.  पिछले 4 से 5 सालों से पीएफआई से जुड़ा था.  महाराष्ट्र से पकड़े गए नदवी का को-ऑर्डिनेटर है.  भोपाल समेत पूरे मध्यप्रदेश का मैनेजमेंट देखता था अनवर खान. 

Trending news