Lal Kitab: लाल किताब के वो सिद्ध उपाय, जो खोल देगी बंद किस्मत का ताला
Advertisement

Lal Kitab: लाल किताब के वो सिद्ध उपाय, जो खोल देगी बंद किस्मत का ताला

lal kitab ke upay: अगर आपकी किस्तम साथ नहीं दे रही है और आपको बार-बार दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है तो आज हम आपको लाल किताब के कुछ ऐसे उपाय बता रहे हैं, जिसे करने से आपकी खराब किस्मत भी साथ देना शुरू कर देगी. आइए जानते हैं लाल किताब के चमत्कारी उपाय...

Lal Kitab: लाल किताब के वो सिद्ध उपाय, जो खोल देगी बंद किस्मत का ताला

Lal Kitab Astrology: अगर आपका कोई कार्य लंबे समय से अटका हुआ है या आपको किसी भी कार्य में लाख कोशिश के बाद सफलता नहीं मिल रही है तो इसका मतलब है कि आपकी किस्मत साथ नहीं दे रही है. ऐसे में आज हम आपको लाल किताब के कुछ ऐसे अचूक उपाय बता रहे हैं, जिसे करने से आपकी सोई हुई किस्मत जाग जाएगी और आपको कम मेहनत में ही सफलता मिलने लगेगी.

लाल किताब के अनुसार आप नियमित चिड़ियों के लिए दाना पानी घर के बालकनी में या छत पर रखें, ऐसा करने से जल्द ही आपकी सोई हुई किस्मत जग जाएगी और आपका कार्य पूरा होगा.

लाल किताब के अनुसार अगर आप मानसिक रूप से परेशान रह रहे हैं. और आपका भाग्य साथ नहीं दे रहा है तो प्रतिदिन गाय को हरा चारा खिलाएं.

यदि आपका नौकरी में लंबे समय से प्रमोशन रुका हुआ है तो हर मंगवार के दिन सुंदरकांड का पाठ करें, ऐसा करने से आपके नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे.

प्रतिदिन गाय सुबह शाम खाना खाने से पहले गाय को रोटी खिलाएं. ऐसा करने से आपकी सोई हुई किस्मत जाग जाएगी और आपको सफलता मिलने लगेगी.

यदि आपको कारोबार में बार-बार घाटा हो रहा है तो प्रत्येक शनिवार को पीपल के पेड़ में सुबह जल अर्पित करें और शाम को दीप दान करें. ऐसा करने से कारोबार में लाभ की संभावना बढ़ जाएगी. 

यदि आप आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं तो घर के बालकनी में फिश अक्वेरीयम रखें और इसमें दो गोल्डेन फिश और पांच काले रंग की मछली रखें, ऐसा करने से आपकी सारी परेशानी दूर हो जाएगी. 

यदि आप हर रोज चीटीं, कुत्तें या असहाय मानव के लिए अन्न जल की व्यवस्था करते हैं तो इन लोगों की दुआएं आपको मिलेगी. साथ ही इनके आशीर्वाद से आपको हर कार्य में सफलता मिलनी शुरू हो जाएगी.

ये भी पढ़ेंः Lal Kitab: लाल किताब के वो रामबाण उपाय, जो बदल देगी किस्मत; खूब मिलेगी सफलता

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news