Lal kitab Ke Totake: लाल किताब के सिद्ध उपाय, जो चमका देगी सोई हुई किस्मत
Advertisement

Lal kitab Ke Totake: लाल किताब के सिद्ध उपाय, जो चमका देगी सोई हुई किस्मत

Lal Kitab Upay: यदि आपके कार्यों में बार-बार समस्याएं आ रही हैं या आप घर, कारोबार, और नौकरी को लेकर परेशान हैं तो आज हम आपको लाल किताब के कुछ ऐसे चमत्कारी उपाय बता रहें हैं, जिसे अपनाने से आपके इन कार्यों में आर रही बाधा समाप्त हो जाएगी और आप सभी कार्यों पर आसानी से सफलता हासिल करेंगे. आइए जानते हैं इन उपायों के बारे में. 

 

Lal kitab Ke Totake: लाल किताब के सिद्ध उपाय, जो चमका देगी सोई हुई किस्मत

Lal kitab Ke Totake: हम सभी की इच्छा होती है कि सुखमय जिंदगी जिए. इसके लिए इंसान दिन-रात एक करके मेहनत करते हैं. लेकिन कभी-कभी हमारे लाख कोशिशों के बावजूद भी मेहनत पर पानी फिर जाता है और हमें निराश होना पड़ता है. ऐसे में हम सभी अपनी किस्मत को दोष देते हैं कि हमारी किस्मत खराब है, जिसकी वजह से हमारे मेहनत के बावजूद भी उस कार्यों में सफलता नहीं मिलती है. ऐसे में आज हम आपको लाल किताब के कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं, जिसे अपनाने से हमारी सोई हुई किस्मत जग जाएगी और हमे हर कार्यों में आसानी से सफलता मिलने लगेगी. साथ ही घर के सुख-समृद्धि में भी वृद्धि होगी. आइए जानते हैं इन उपायों बारे में.

लाल किताब के सिद्ध उपाय

 . अगर आपके व्यवसाय या घर के कार्यों में बांधाएं आ रही है, या आपको बार-बार घाटे का सौदा करना पड़ रहा है तो आप रोजाना स्नान करने के बाद तांबे के बर्तन से सूर्यदेव को जल अर्पित करें. साथ ही शनिवार के दिन नदी के बहते जल में नारियल को प्रवाहित करें. ऐसा करने से आपका भाग्य साथ देने लगेगा और आपके नौकरी व कारोबार में सफलता मिलने लगेगी.

 . अगर आप मेहनत करके खूब पैसा कमा रहें हैं, लेकिन पैसा उसी हिसाब से खर्च हो जा रहा है और आप भविष्य के लिए बचत नहीं कर पा रहे हैं तो घर की तिजोरी में या जहां पर आप पैसा रखते हैं, चांदी से निर्मित हाथी, और चौकड़ टुकड़ा को रख दें. साथ ही हर रोज कनकधारा स्त्रोंत का पाठ करें. ऐसा करने से मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं और पैसों में बरकत होनी शुरू हो जाती है.

. अगर आप जिस भी कार्य को शुरू कर रहे हैं और उसमें रुकावट आ जा रही है तो शनिवार के दिन किसी धार्मिक स्थल पर जाकर जरूरतमंदों को जरूरत की चीजें दान करें. साथ ही हर रोज काले कुत्ते को गुड़ और रोटी खिलाएं. ऐसा करने से शनिदेव प्रसन्न होते हैं और आपको हर कार्यों में आसानी से सफलता मिलने लगेगी.

. अगर आपके वैवाहिक जीवन में समस्या आ रही है या पति पत्नी के बीच हमेशा विवाद होता रहता है तो मंत्र 'ऊँ कामदेवाय विद्महे, रति प्रियायै धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात्' नियमित एक माला जप करें. ऐसा करने से पति पत्नी में कभी विवाद की स्थिति नहीं उत्पन्न होती है और वैवाहिक जीवन सुखमय होता है.

. अगर आप ऑफिस के कार्यों में टॉरगेट पूरा नहीं कर पा रहे हैं, जिसके चलते आप डिप्रेशन में हैं तो मंगलवार के दिन नहाने के बाद 'ॐ श्री हनुमते नम:' मंत्र का जप करते हुए एक नींबू में चार लौंग को गाड़ दें. अपने कार्यस्थल पर जाते समय नींबू को अपने साथ रखें. ऐसा करने से आपका टॉरगेट आसानी से पूरा हो जाएगा और ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे.

ये भी पढ़ेंः Hartalika Teej 2022: हरतालिका तीज पर करें ये उपाय, वैवाहिक जीवन से जुड़ी सभी परेशानी होगी दूर

(disclaimer: यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न लेखों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news