Lal Kitab Remedies: बेहद खास हैं लाल किताब के ये उपाय! व्यापार में होगी बढ़ोत्तरी
Advertisement

Lal Kitab Remedies: बेहद खास हैं लाल किताब के ये उपाय! व्यापार में होगी बढ़ोत्तरी

Lal Kitab Ke Totke: वैदिक ज्योतिष में लाल किताब का विशेष महत्व है. इस किताब में दिए उपाय को करके व्यापार में लाभ प्राप्त कर सकते है. आइए जानते हैं इन उपायों के बारे में

Lal Kitab Remedies In Hindi

Lal Kitab Remedies In Hindi: ज्योतिषशास्त्र के अनुसार लाल किताब में दिए गये उपाय से बहुत लाभ मिलता है और इस किताब का विशेष महत्व है. इस किताब में बहुत ही आसान उपाय बताए गए हैं, जिसकी मदद से लोगों के कुंडली दोष आसानी से दूर हो जाते हैं. ऐसे व्यक्ति जो बहुत संघर्ष और मेहनत करते हैं और पैसा लगाने के बाद भी उनका व्यापार नहीं चल पाता है. उनके लिए लाल किताब में उपाय बताए गये हैं. साथ ही परिवारिक, आर्थिक, स्वास्थ्य और कार्य क्षेत्र  में आने वाली समस्याओं के उपाय भी बताए गये हैं. अगर आप भी किसी तरह की आर्थिक परेशानी से गुजर रहे हैं तो आप इन उपयों को अपनाकर अपनी परेशानियों से छुटकारा पा सकते हैं. 

-अगर आपको किसी कारण से व्यापार में सफलता नहीं मिल रही है तो आप लाल किताब के अनुसार शुक्रवार की रात 7 कौड़ियों की पूजा करके इन्हें लाल कपड़े में बांधकर व्यवसाय वाले स्थान पर रख दें. इस उपाय से व्यापार में सफलता के मार्ग खुल जाएंगे और धन लाभ भी होगा. 

-अगर कारोबर में घाटा हो रहा है तो लाल किताब के अनुसार एक जटा वाला नारियल लेकर उसे लाल कपड़े में कलावा से बांध लें. इसके बाद इस नारियल को किसी कोने पर ऊंचाई पर रख दें और 43 दिन के बाद इसे नदी में प्रवाहित कर दें. इसके बाद फिर पीछे मुड़कर ना देखें. 

-करियर में प्रमोशन पाने के लिए गाय को प्रतिदिन रोटी खिलाते रहें और चीटियों को शक्कर तथा पक्षियों को दाना डालते रहें. ऐसा करने से शनि, राहु और केतु ग्रह के प्रभाव से मुक्ति मिलेगी. 

-लाल किताब के अनुसार यदि आपका पैसा फिजूल खर्च होता है और पैसा रुकता नहीं है तो रात में अपने सिराहने के पास तांबे के बर्तन में लाल चंदन मिश्रित जल भरकर रखें. अगली सुबह इस जल को तुलसी के पौधे को चढ़ा दे. ऐसा करने से लाभ मिलेगा.

(Disclamer: यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news