Lal Kitab Ke Totake: लाल किताब के ये अचूक उपाय! खोल देगी बंद किस्मत का ताला, मिलेगा बंपर फायदा
Advertisement

Lal Kitab Ke Totake: लाल किताब के ये अचूक उपाय! खोल देगी बंद किस्मत का ताला, मिलेगा बंपर फायदा

Lal Kitab Ke Totake: आज हम आपको लाल किताब के कुछ ऐसे चमत्कारी उपाय बता रहे हैं, जिससे आपके जीवन में आ रही सभी समस्याएं दूर हो जाएंगी.

Lal Kitab Ke Totake: लाल किताब के ये अचूक उपाय! खोल देगी बंद किस्मत का ताला, मिलेगा बंपर फायदा

lal kitab ke upay for good luck: कहते हैं कि जैसा कर्म करोगे वैसा फल मिलेगा. लेकिन अक्सर ज्यादात्तर लोग मेहनत तो करते हैं. लेकिन उन्हें मनचाहा फल नहीं मिल पाता है. जिसके चलते उन्हें तमाम कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है. ज्योतिष की मानें तो ये सब हमारे खराब किस्मत (bad luck) के कारण होता है. यदि आपकी भी किस्मत बार-बार धोखा दे रही है, तो आज हम आपको लाल किताब के (lal kitab ke upay) कुछ ऐसे उपाय बता रहे हैं, जिसे अपनाने से आपके जीवन में आ रही परेशानियों से छुटकारा मिल जाएगा. आइए जानते हैं इन उपायों के बारे में...

लाल किताब के चमत्कारी उपाय

यदि आप जीवन में कुछ परेशानियों से जूझ रहे हैं तो तांबे के गोल सिक्के लें. इसमें छेद करके लाल या सफेद रंग का धागा पिरोकर अपने गले में धारण करें. इससे आपकी परेशानी दूर हो जाएगी.

यदि आपका कोई कार्य लंबे समय से अटका हुआ है और वह पूरा नहीं हो रहा है तो प्रतिदिन स्नान करने के बाद पीपल, बरगद, नीम और केले के वृक्ष में जल अर्पित करें. ऐसा करने से आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण होंगी. साथ ही आपका रूका हुआ कार्य भी संपन्न होगा. 

यदि आप कार्यों को लेकर मानसिक रूप से परेशान रहते हैं तो आप रोजाना चांदी या तांबे के गिलास में पानी पीएं. इससे आपके अंदर शीतलता आएगी और आपका मानसिक तनाव कम होगा. 

यदि आपके घर में वास्तु के हिसाब से नहीं बना है, जिसके चलते घर में वास्तु दोष है और आपको समस्याओं का सामना करना पड़ता है. तो घर के मुख्य द्वार, सीढ़ियों और टॉयलेट पर एक-एक कपूर की टिक्की रख दें. इससे आपकी समस्याएं दूर हो जाएंगी.

यदि आप खूब मेहनत करके कमा रहे हैं, उसके बावजूद भी आपके पास पैसा नहीं टिक रहा है तो चांदी की एक डिब्बी लाएं. इसमें थोड़ा सा जल भरकर उसे बंदकर कर तिजोरी में रख दें. ध्यान रखें कि जब पानी सूख जाएं तो उसमें दूबारा पानी भर दें. ऐसा करने से आपके पैसों में बरकत होने लगेगी और आपके पास पैसा रुकने लगेगा. 

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips For Home: घर के वास्तु दोष से हो गए हैं परेशान, इन आसान उपायों से मिलेगा छुटकारा

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news