विवादों में आईं रेणुका सिंह, जानें क्यों कहा- एक हाथ काटकर दूसरे हाथ में देना जानती हूं
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1920840

विवादों में आईं रेणुका सिंह, जानें क्यों कहा- एक हाथ काटकर दूसरे हाथ में देना जानती हूं

Korea News: रेणुका सिंह अपने विवादित बयान के कारण फिर से चर्चा में हैं. इस बार उन्होंने कार्यकर्ता सम्मेलन में खुले मंच से हाथ काटने की धमकी दे दी हैं. 

विवादों में आईं रेणुका सिंह, जानें क्यों कहा- एक हाथ काटकर दूसरे हाथ में देना जानती हूं

Korea News: चुनाव आते ही बयानबाजियों का सिलसिला शुरू हो जाता हैं. इसी सिलसिले में मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर जिले से केंद्रीय राज्य मंत्री व भरतपुर सोनहत विधानसभा की सीट से भाजपा प्रत्याशी रेणुका सिंह का वीडियों वायरल हो रहा हैं जिसमें उनका एक विवादित बयान (Controversial Statement) काफी चर्चा में हैं. पहले भी कई बार रेणुका सिंह अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रही हैं. 

विवादित बयान-

रेणुका सिंह केल्हारी के कार्यकर्ता सम्मेलन में सम्मिलित हुई थी जिसमें दिया गया उनका बयान काफी चर्चा का केन्द्र बना हुआ हैं. उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं को परेशान किया जा रहा है. विधायक डरा हुआ है, मैं वो नेता हूं कि जो मेरे कार्यकर्ता की एक उंगली काटेगा तो मैं उसका एक हाथ काटकर दूसरे हाथ में देना जानती हूं. 

आगे कहा कि आपको किसी से डरने या घबराने की जरूरत नहीं, क्योंकि आप 56 इंच वाले मोदी जी के दल के कार्यकर्ता है. अधिकारियों को प्रेशर में डालकर बहुत पैसे कमाए गए हैं और जिस अधिकारी ने पैसा नहीं दिया उसका रातों-रात ट्रांसफर कर दिया गया. आगे कहा कि पुलिस वाले आकर रास्ता रोकना चाहे तो जो सीमा पार करना चाहते है सीमा पार करिये. मैं जब मंडल अध्यक्ष थी मेरे ऊपर 12 केस लगे थे 200 धाराएं लगी थी. 

अविभाजित कोरिया के संबंध में कहा-

केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने कहा कि हम अविभाजित कोरिया जिले की तीनों सीट जीतनें और साथ ही छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने का दावा भी किया. कहा कि वो यहां भरतपुर सोनहत क्षेत्र में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने आई है. कार्यकर्ता ही हमारी ताकत हैं.  यहीं मेरा जन्म हुआ है. उन्होंने टिकट मिलने पर राष्ट्रीय नेतृत्व का आभार जताते हुए कहा कि खुशी इस बात की है कि सांसद और केंद्रीय मंत्री रहते हुए मुझे भरतपुर सोनहत क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया है. 

सोनिया गांधी पर भी बयान 
भाजपा प्रत्याशी रेणुका सिंह सोमवार को जब नामांकन दाखिल करने भरतपुर पहुंची थी तो प्रेस वार्ता में बाहरी प्रत्याशी के सवाल पर कहा कि सोनिया गांधी को धक्के मार कर इटली भेज देना चाहिए. जिसके बाद सोशल मीडिया में रेणुका सिंह की जमकर ट्रोल भी हुई थी. 

Trending news