MP News: जानिए कांग्रेस ने क्यों की कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और प्रदीप मिश्रा को मंत्री बनाने की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1579420

MP News: जानिए कांग्रेस ने क्यों की कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और प्रदीप मिश्रा को मंत्री बनाने की मांग

Congress Demand:सीएम शिवराज को पत्र लिखकर कांग्रेस नेता राकेश सिंह यादव ने कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और प्रदीप मिश्र को मंत्री बनाने की मांग की है.

MP News

MP News: इन दिनों मध्य प्रदेश के 2 बाबाओं एक बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर (Peethadhishwar Pandit of Bageshwar Dham )  पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) और शिव कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा (Pandit Pradeep Mishra) की चर्चा इन दिनों पूरे देश में हो रही है.एक तरफ प्रदीप मिश्रा की बात करें तो वो रुद्राक्ष महोत्सव से ऐसा रुद्राक्ष लोगों को दे रहे हैं.जिससे बीमारियों खत्म हो जाती हैं और इसको पाने के लिए पूरे देश से लाखों में लोग आ रहे हैं.वही धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री  की बात करें उनके दरबार में भी भक्तों का समाधान होता है.अब इन दोनों बाबाओं के बहाने कांग्रेस पार्टी ने सीएम शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh) की सरकार पर तंज कसा है.साथ ही साथ यह मांग कर डाली है कि इन दोनों को मंत्री बना देना चाहिए.

दरअसल, कांग्रेस पार्टी ने खुला पत्र लिखकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से कहा है कि प्रदेश में समस्या निवारण मंत्रालय एवं धार्मिक समस्या निवारण मंत्रालय बनाना चाहिए और इस मंत्रालय का मंत्री प्रदीप मिश्रा और बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को बनाने की बात कही है.

पूर्व प्रदेश सचिव ने लिखा सीएम शिवराज को पत्र
बता दें कि मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी (Madhya Pradesh Congress Committee) के पूर्व प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव (Rakesh Singh Yadav) ने सीएम शिवराज को पत्र लिखा है. जिसमें कांग्रेस नेता की ओर से कहा गया है कि राज्य सरकार 18 साल में राज्य की समस्याओं का समाधान नहीं कर पाई है, लेकिन ये कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्र और पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री लोगों की समस्याओं का समाधान बहुत ही जल्द कर रहे हैं .इसलिए इन्हें मंत्री बनाया जाना चाहिए. जिससे लोगों की सारी परेशानी खत्म हो जाएगी. साथ ही भाजपा सरकार की नाकामी से भी निजात मिलेगी.

साढ़े सात करोड़ रुद्राक्ष नि:शुल्क वितरित किए जाएं
साथ ही कांग्रेस नेता  पूर्व प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव  ने भाजपा सरकार से कहा कि राशन की दुकानों के माध्यम से गरीबों को साढ़े सात करोड़ रुद्राक्ष नि:शुल्क वितरित किए जाएं.जो कि पंडित प्रदीप मिश्रा द्वारा अभिमंत्रित किए गए हों.इससे गरीब लोगों की सभी समस्याएं दूर हो जाएंगी.

Trending news