खरगोन में बम की तरह फटा टैंकर, 25 लोग हुए हादसे का शिकार, कंकाल बना शव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1411249

खरगोन में बम की तरह फटा टैंकर, 25 लोग हुए हादसे का शिकार, कंकाल बना शव

khargone Petrol Tanker Blast: मध्य प्रदेश के खरगोन में बुधवार को एक और बड़ा हादसा हो गया. यहां एक पेट्रोल का टैंकर पलट गया, जिसके बाद उसमें ब्लास्ट हो गया. इसकी चपेट में 25 लोग आ गए, जिसमें से 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई.

खरगोन में बम की तरह फटा टैंकर, 25 लोग हुए हादसे का शिकार, कंकाल बना शव

khargone Petrol Tanker Blast: खरगोन। मध्य प्रदेश में त्यौहारों से शुरू होते ही हादसों का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं. भोपाल डिपो में ब्लास्ट के बाज बुधवार सुबह खरगोन में एक टैंकर में ब्लास्ट हो गया है. 25 लोग इस हादसे का शिकार हुए हैं. घटना में 2 लोगों की मौत हो गई है. वहीं 23 लोग बुरी तरह झुलस गए हैं. इन्हें इलाज के लिए खरगोने जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पलटने के बाद फटा टैंकर
घटना खरगोन जिले के भीकनगांव थाना क्षेत्र के अंजनगांव के मोर फालिया की है. बताया जा रहा है मोर फालिया में उस समय हड़कंप मच गया जब सुबह 4 बजे पेट्रोल का टैंकर पलटा गया. उसे देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ लग गई. इतने में टैंकर में आग लग गई और वह जलकर फट गया. वहां पहुंचे लोग इसकी चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गए, जिनमें से मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई.

हादसों का मातम: खरगोन टैंकर ब्लास्ट में कई लोग झुलसे, शव बन गया कंकाल

जलने के बाज शव बना कंकाल
घटना के बाद से इलाके में अफरा-तफरी का महौल बन गया. मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम ने शवों को कब्जे में लिया और झुलसे लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया. कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम एसपी धर्मवीर वीर सहित स्वास्थ्य अमला मौके पर भी पहुंचा है. वहीं अस्पताल में भी प्रशासन के अधिकारी मौजूद हैं. ब्लास्ट इतना तेज था की स्पॉट पर ही एक व्यक्ति का शव कंकाल हो गया.

ये भी पढ़ें: मुस्ताक ने छत पर लगाया पाकिस्तानी झंडा, बोला- बच्चे ने की थी जिद; तानाव के बाद एक्शन

BPCL के अधिकारी करेंगे जांच
घटना को लेकर BPCL के अधिकारियों को सूचना दे दी गई है. उनकी टीम खंडवा से रवाना हो चुकी है. वे पूरे मामले की जांच करेगी. स्थानीय लोगों ने बाताया कि कई लोग टैंकर पलटने के बाद देखने पहुंचे थे. इसी दौरान शॉर्ट सर्किट के कारण टैंकर में तेज ब्लास्ट हो गया. इससे लोगों की भीड़ में मौजूद युवती जलकर खाक हो गई. आग के बुझने के बाद युवती का कंकाल नजर आया है.

Trending news