Khargone News: गुमशुदा हुए सांसद-विधायक! पोस्टर लेकर सड़कों में उतरे ग्रामीण
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1415270

Khargone News: गुमशुदा हुए सांसद-विधायक! पोस्टर लेकर सड़कों में उतरे ग्रामीण

Khargone News: मध्य प्रदेश के खरगोन में विरोध का अनोखा मामला सामने आया है. यहां के वनांचल में काम न होने पर ग्रामीणों मे अपने ही सांसद और विधायक को गुमसुदा घोषित कर दिया और हाथ में पोस्टर लेकर सड़कों पर उतर आए.

Khargone News: गुमशुदा हुए सांसद-विधायक! पोस्टर लेकर सड़कों में उतरे ग्रामीण

Khargon News: राकेस जैसवाल/खरगोन। खारक डेम इलाके के जूना बिलवा के ग्रामीण अपने सांसद और विधायक से क्षेत्र के काम न होने पर नाराज है. उन्होंने विरोध का अनोखा तरीका अपनाया. ग्रामीणों ने शुक्रवार को गांव में विधायक व सांसद गुमशुदा के पोस्टर चस्पा कर दिए और सड़क की मांग को लेकर हाथ में तख्तियां (पोस्टर) लेकर सड़कों में उतर आए और जमकर नारे लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया.

पोस्टर लेकर सड़कों में उतरे ग्रामीण
भगवानपुरा आदिवासी बाहुल्य वनांचल के गांव जुना बिलवा (खारक डेम) के ग्रामीणों ने गांव खारक डेम से से धुलकोट तक सड़क मार्ग के लिए गांव में विधायक केदार डावर और सांसद गजेंद्र पटेल की गुमशुदा के पोस्टर चस्पा किए हैं. साथ ही गांव में ही उनकी गुमसूदी के पोस्टर हाथ में लेकर रैली निकालकर सांसद चार साल से कहां गए विधायक कहां गए पता लगाओ के नारे लगाते हुए विरोध जताया.

VIDEO: 1-2 नहीं शख्स ने पकड़े पूरे 15 खतरनाक किंग कोबरा, फिर एक साथ किया कुछ ऐसा

चार साल में नेताओं ने नहीं निभाया वादा
ग्रामीणों का कहना है कि सड़क सहित गांव के विकास का वादा किया गया था. साल 2018 से चार साल हो गए. वोट लेने के बाद दोनों जनप्रतिनिधि गांव लौटेकर नहीं हैं. इसलिए उन्हें तलाशने के लिए पोस्टर चस्पा किए है. ग्रामीणों ने दोनों जनप्रतिनिधियों के पोस्टर हाथों में लिए प्रदर्शन भी किया. इसके साथ ही उन्होंने चेतावनी दी की आगामी चुनावों का बहिष्कार भी करेंगे. क्योंकि विकास नहीं हो रहा है तो वोट किस बात का.

ये भी पढ़ें: चूहों के आतंक से बचाएंगे ये 10 तरीके, न मारने की जरूरत न पिंजरे का काम

करेंगे विधानसभा चुनाव का बहिष्कार
जुना बिलवा गांव के रहने वाले दयाराम आवासे ने कहा कि दोनों जनप्रतिनिधी (सांसद गजेंद्र पटेल और विधायक केदार डावर) अगले कुछ दिनों में गांव में नहीं आए तो उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थानों में दर्ज कराई जाएगी. इसके साथ ही अन्य ग्रामीणों ने गांव में सड़क नहीं बनने पर साल 2023 में होने वाले विधानसभा चुनावों का बहिष्कार करने की चेतावनी भी दी है.

Trending news