खंडवा से फरार रेप का आरोपी बिहार में दिखा रहा था जादू, पुलिस ने पकड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1220266

खंडवा से फरार रेप का आरोपी बिहार में दिखा रहा था जादू, पुलिस ने पकड़ा

खंडवा जिले के जावर थाना क्षेत्र में आने वाले सुरगांव बंजारी गांव का रहने वाला नानकराम उर्फ राजा को पुलिस ने बिहार के मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार करके खंडवा ले आई है.

पूनमचंद यादव -सिटी एसपी खंडवा

प्रमोद सिन्हा/ खंडवा: जिले की पुलिस ने बिहार के एक जादूगर को पकड़कर सलाखों के पीछे भेज दिया है. दरअसल यह जादूगर खंडवा जिले का स्थाई वारंटी है और पिछले 15 साल से फरार था. 2007 में एक लड़की के अपहरण और बलात्कार के मामले में उसके खिलाफ अपराध कायम था. बाद में उसे जमानत मिल गई तब से वह फरार था. उसकी तलाश में पुलिस बिहार के मुजफ्फरपुर पहुंची जहां वो जादू दिखा रहा था. 

खंडवा जिले के जवार थाना क्षेत्र के सुरगांव बंजारी गांव निवासी नानकराम उर्फ राजा बिहार के मुजफ्फरपुर के बाजना गांव में अपना जादू दिखा रहा था. पुलिस ने पहले 1 घंटे तक इसका जादू देखा और बाद में अपना जादू दिखाया. जिसको देख कर इसके होश उड़ गए. बता दें कि पुलिस इसे गिरफ्तार करके खंडवा ले आई और जेल भेज दिया. पुलिस ने उस पर दस हजार रुपये का इनाम रखा था. 

कोर्ट ने जारी किया था उसका स्थायी वारंट 
गिरफ्तार जादूगर आरोपी नानकराम उर्फ राजा निवासी सुरगांव बंजारी पर 2007 में शादी का झांसा देकर 16 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने का आरोप है. इस मामले के बाद जावर थाना पुलिस ने नानकराम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. कुछ दिनों बाद उसे कोर्ट से जमानत मिल गई. तब नानकराम फरार हो गया था. कोर्ट ने उसका स्थायी वारंट जारी किया था. इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने उस पर दस हजार रुपये का इनाम भी रखा था. पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. इसी बीच साइबर सेल की टीम को उसके बारे में सुराग मिलने के बाद पुलिस उसके पास पहुंची. 

पुलिस ने बताया कि नानकराम खंडवा से बिहार के मुजफ्फरपुर भाग गया था. यहां उसने आपना नाम महाकाल जादूगर आरके सम्राट रख लिया था. वह मेलों में शो कर लोगों को जादू दिखाने लगा. साइबर सेल से उसकी लोकेशन मुजफ्फरपुर में मिलने के बाद टीम भेजी गई. पुलिस टीम वहां दो दिन रुकी तो मोतीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बजना में मेले के अंदर नानकराम को जादू का शो करते देखा.

Trending news