MP News: ओंकारेश्वर मंदिर में SDM से मारपीट! पुजारी और उसके बेटे के खिलाफ मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1772595

MP News: ओंकारेश्वर मंदिर में SDM से मारपीट! पुजारी और उसके बेटे के खिलाफ मामला दर्ज

Khandwa News: खंडवा में ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर के एक पुजारी के बेटे ने विशेष दर्शन को लेकर विवाद के दौरान एसडीएम के साथ कथित तौर पर मारपीट और झूमाझटकी की. वहीं पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है.

Khandwa News

प्रमोद सिन्हा/खंडवा: मध्य प्रदेश (MP News) के खंडवा जिले के ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में एक पुजारी द्वारा एसडीएम के साथ झूमा झटकी और मारपीट की गई. जिसके चलते पुलिस ने पुजारी समेत उसके बेटों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पता चला है कि पुजारी के बेटे ने विशेष गेट से अपने जजमानों को दर्शन कराने का प्रयास किया था, जिसे अनुविभागीय अधिकारी ने चेतावनी देकर भगा दिया था. इसी के चलते उसका  एसडीएम के साथ विवाद हो गया. वहीं पुलिस ने तुरंत हस्तक्षेप करते हुए मामले को सुलझाया और सीसीटीवी सबूतों के आधार पर पुजारी और उसके बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Digvijay Singh: पूर्व CM दिग्विजय सिंह के खिलाफ FIR! इस ट्वीट को लेकर बीजेपी ने की गिफ्तारी की मांग

जानिए पूरा मामला?
घटना रविवार दोपहर बाद की बताई जा रही है. सावन के महीनों में दर्शन के लिए पूरे देश से श्रद्धालु पहुंचते हैं. जिला प्रशासन ने शनिवार, रविवार और सोमवार को वीआईपी दर्शन बंद कर रखे हैं. आरोप है कि पुजारी अपने जजमानों को विशेष दर्शन कराना चाहता था. इसी बात को लेकर जिला प्रशासन की व्यवस्था देख रहे अनुविभागीय अधिकारी चंद्र शेखर सोलंकी के साथ झूमा झटकी की गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार दोपहर ओंकारेश्वर में निवासी सचिन शर्मा अपने पिता के साथ विपरीत दिशा से गर्भगृह में प्रवेश करने का प्रयास कर रहा था. जिसके चलते एसडीएम चंदर सिंह सोलंकी ने उनके प्रवेश को रोकने के लिए हस्तक्षेप किया तो सचिन शर्मा ने बात मानने से इनकार कर दिया और उन्होंने उसका कॉलर पकड़ लिया, जिससे दोनों के बीच विवाद हो गया.

बता दें कि इसके बाद दोबारा वह अपने पिता के साथ आया और एसडीएम के साथ विवाद करने लगा. मंदिर में माकूल पुलिस व्यवस्था भी थी, तुरंत ही पुलिस ने हस्तक्षेप कर मामला निपटाया और पुजारी और उसके बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से मामले पर कार्रवाई करेगी.

Trending news