Katni: पुल‍िस के सामने ही जमकर चले लाठी-डंडे, सोशल मीड‍िया पर वीड‍ियो वायरल
Advertisement

Katni: पुल‍िस के सामने ही जमकर चले लाठी-डंडे, सोशल मीड‍िया पर वीड‍ियो वायरल

Katni news: पुल‍िस के सामने ही दो पक्ष भ‍िड़े तो वहां खून-खराबा हो गया ज‍िसमें 3 लोग घायल हो गए. दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले. ये वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

मारपीट का वीड‍ियो वायरल.

न‍ित‍िन छावरे/कटनी: सोशल मीड‍िया पर मारपीट का एक वीड‍ियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीड‍ियो में द‍िख रहा है क‍ि पुल‍िस तमाशबीन बनी हुई है और दूसरा पक्ष लाठ‍ियां बरसा रहा है. ये वीड‍ियो मध्‍य प्रदेश के कटनी ज‍िले का है. 

दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे 
कटनी जिले के स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र में दो पक्षों में संघर्ष का मामला सामने आया है. तेहारी गांव में जमीन विवाद (Land Dispute) को लेकर दो पक्षों के बीच संघर्ष हो गया. पुलिस के सामने ही दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले जिससे एक पक्ष के तकरीबन 3 लोग घायल हो गए. ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स्लीमनाबाद भेजा गया जहां से प्राथमिक उपचार कर उन्हें छुट्टी दे दी गई. 

मारपीट का वीड‍ियो हो रहा वायरल  
स्लीमनाबाद थाना के तेहारी गांव में जमीनी विवाद को लेकर पुलिस के सामने हुई मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में मारपीट के दौरान पुलिस विवाद को रोकने की कोशिश करती नजर आ रही है. एक पक्ष पर पुलिस पूरी तरह से हावी है. दूसरे पक्ष के द्वारा पुलिस पर पक्षपात करने का आरोप लगाया जा रहा है.

पुल‍िस के सामने हो रही थी घटना 
इस घटना का वीडियो बना कर वहां खड़े लोगों ने वायरल कर दिया. पूरी घटना पुलिस के सामने हुई जो इस घटना का लाइव देख रही थी. हालांकि जब लोगों ने इसका विरोध शुरू किया तो पुलिस वाले मामले को शांत कराने लगे. इस मारपीट में आधा दर्जन लोगों के जख्मी हुए है.

पुल‍िस ने दी इस बात पर सफाई 
स्लीमनाबाद थाना प्रभारी संजय दुवे ने बताया कि खेती वाली जमीन को लेकर दी पक्षों में विवाद हुआ है जिन्हें समझा कर दोनों पक्षों से जमीन संबंधित दस्तावेज मंगाए गए जिसकी जांच तहसीलदार से कराई जा रही है. रही बात मारपीट की तो दिनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

भोपाल में एक और इंजीनियरिंग के छात्र की मौत, मैनिट कैंपस में लगाई फांसी

Trending news