Hindu Rashtra Plan: कथा वाचक अनिरुद्धाचार्य ने बताया हिंदू राष्ट्र का प्लान, बोले- इस तरह से होगा निर्माण
Advertisement

Hindu Rashtra Plan: कथा वाचक अनिरुद्धाचार्य ने बताया हिंदू राष्ट्र का प्लान, बोले- इस तरह से होगा निर्माण

Aniruddhacharya Hindu Rashtra Plan: मध्य प्रदेश (MP News) के रायसेन (Raisen) में चल रही कथा के समापन के बाद कथा वाचक अनिरुद्धाचार्य बापौली पहुंचे यहां उन्होंने मीडिया से बात की और उन्होंने हिंदू राष्ट्र की प्लानिंग को लेकर जवाब दिया.

Hindu Rashtra Plan: कथा वाचक अनिरुद्धाचार्य ने बताया हिंदू राष्ट्र का प्लान, बोले- इस तरह से होगा निर्माण

Aniruddhacharya Hindu Rashtra: रायसेन। हिंदू राष्ट्र के मुद्दे लगातार हवा मिल रही है. साधू-संत और कथा वाचक लगातार उसके लिए प्लान भी बता रहे हैं. बरेली छींद (Bareli Raisen) में 20 मई से 30 मई तक चले 100 गांव का श्रीराम महायज्ञ का समापन हो गया है. इसमें 24 मई से कथा वाचक अनिरुद्धाचार्य की कथा का आयोजन भी था, जिसका 30 मई को पूर्णाहुति के साथ समापन हुआ. कथा के बाद अनिरुद्धाचार्य बापौली पहुंचे. यहां उन्होंने मीडिया से चर्चा की और हिंदू राष्ट्र (Hindu Rashtra Plan) समेत तमाम विषयों पर अपनी बात रखी.

ऐसे बनेगा हिंदू राष्ट्र
अनिरुद्धाचार्य ने मीडिया से चर्चा में कहा देश में सुमति होगी, संगठन होगा सब एक होंगे तो हिंदू राष्ट्र बनना पॉसीबल होगा. इसके साथ ही हर किसान को एक गाय पालना चाहिए गाय रखने से कई फायदे है. हर इंसान को एक एक गाय रखना चाहिए ताकि गायों की दुर्दशा ना हो. हम सब एक रहेंगे तभी मजबूत होंगे और हिंदू राष्ट्र बनना पॉसीबल होगा.

ये भी पढ़ें: तंबाकू से हर पल घट रही है जिंदगी, इन आसान तरीकों से छोड़ें ये गंदी लत

रोजना पहुंच रहे थे 79 हजार भक्त
24 मई से चल रही कथा में रोजाना करीब 70 हजार श्रद्धालु पहुंच रहे थे. यहां वो अनिरुद्धाचार्य की कथा का रसपान करते थे. अंतिम दिन तो लगभग 1 लाख लोगों का जनसमूह पहुंचा था. लोगों में आस्था और श्रद्धा की जबरजस्त ललक देखी गई. साथ सात दिवसीय कथा में हर व्यक्ति ने अपनी जिम्मेदारी को निभाया और आयोजन सफलता पूर्व पूरी हो गया.

आंखें हुईं नम, पुलिस ने निभाई जिम्मेदारी
जब अनिरुद्धाचार्य कथा का समापन करने के बाज जाने लगे तो कई भक्त भावुक हो गए. लोगों ने नम आंखों से दी विदाई दी. पंडित अनिरुद्ध आचार्य को विदाई के समय हजारों जनमानस की आंखों में आंसू झलक रहे थे. बरेली पुलिस के एसडीओपी राजीव जंगले और थाना प्रभारी आशीष सप्रे के साथ उनकी टीम ने कार्यक्रम के दौरान पूरी जिम्मेदारी निभाते हुए कार्यक्रम को सफल बनाया.

OMG Snakes Video: यहां सांपों का राज है! झुंड देख सिट्टी-पिट्टी हुल गुल, गिनना भी मुश्किल

Trending news