तो क्या कांग्रेस के लिए अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे 'बली का बकरा' हैं और राहुल गांधी की बुद्धि 5 साल की !
Advertisement

तो क्या कांग्रेस के लिए अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे 'बली का बकरा' हैं और राहुल गांधी की बुद्धि 5 साल की !

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव (Karnatak Assembly Election 2023) को लेकर राज्य में बीजेपी खासा एक्टिव है.  बुधवार को एमपी के सीएम शिवराज सिंह (Shivraj Singh Chouhan) ने वहां जाकर कांग्रेस और राहुल गांधी को जनकर सुनाई. 

Rahul Gandhi file photo

Karnataka Election 2023: मध्य प्रदेश से पहले कर्नाटक में विधानसभा चुनाव (Karnatak Assembly Election 2023) होने हैं. कर्नाटक इलेक्शन अगले माह यानि मई में हैं. इस समय वहां बीजेपी (BJP) के दिग्गजों का जमावड़ा देखने को मिल रहा है. बुधवार को एमपी के सीएम शिवराज सिंह (Shivraj Singh Chouhan) भी वहां ताल ठोकने पहुंचे हुए थे, जहां से उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर हमला किया. पहले तो उन्होंने कहा राहुल गांधी की उम्र 50 साल है, लेकिन बुद्धि 5 साल की है. सीएम शिवराज ने कहा राहुल (Rahul Gandhi) यहां कर्नाटक में आकर सारे मोदी-सारे मोदी कह रहे थे. कोर्ट ने उन्हें 2 साल की सजा सुना दी है. अब ये लोग फ्री में बेरोजगारी भत्ता और महिलाओं को 2000 रुपए देने, फ्री बिजली देने की बात कर रहे हैं.  

कांग्रेस ने क्यों नहीं किया कर्जा माफ?
बीजेपी की चुनावी रैली में हिस्सा लेने पहुंचे शिवराज सिंह चौहान बेलगावी के रामदुर्ग विधानसभा क्षेत्र में प्रचार कर रहे थे. यहीं शिवराज सिंह ने कहा, 'आज कांग्रेस बड़ी-बड़ी बातें कर रही है, यही राहुल बाबा मध्य प्रदेश में भी आए थे और सबका कर्जा माफ करने का वादा करके गए थे लेकिन कांग्रेस की सरकार बनने के बाद उन्होंने जब कर्जा माफ नहीं किया तो जनता ने कांग्रेस को हटाकर मुझे फिर से सीएम बना दिया'

मल्लिकार्जुन खरगे को किसने बताया 'बली का बकरा' 
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को लेकर भी तीखे हमले किए. उन्होंने कहा वो कांग्रेस में 'बली का बकरा' हैं. बता दें दक्षिण भारतीय राज्य कर्नाटक में अगले माह विधानसभा चुनाव होने हैं. 10 मई को मतदान होगा और 13 तारीख को चुनाव परिणाम जारी किए जाएंगे. कर्नाटक में इस समय बीजेपी की सरकार है. कई राज्यों की तरह यहां भी बीजेपी हिंदुत्व के मुद्दे पर वोट मांग रही है. बीजेपी की काट के लिए वहां राहुल गांधी 2 दिन में 9 जनसभाएं, रैलियां और रोड शो करने वाले हैं. मिली जानकारी के मुताबिक राहुल 27 और 28 अप्रैल को वहां प्रचार करेंगे. 

Trending news