MP News: CM मोहन से मुलाकात के बाद बोले कमलनाथ, बताया किस मुद्दे पर हुई दोनों नेताओं की बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2100547

MP News: CM मोहन से मुलाकात के बाद बोले कमलनाथ, बताया किस मुद्दे पर हुई दोनों नेताओं की बात

Kamalnath met CM Mohan: मध्य प्रदेश विधानसभा सत्र के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री मोहन यादव से मुलाकात की है. बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई है. 

सीएम मोहन से मिले पूर्व सीएम कमलनाथ

CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश में एक तरफ बजट सत्र को लेकर पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है, वहीं दूसरी तरह प्रदेश में हरदा ब्लास्ट मामले को लेकर भी गहमगहमी दिख रही है. इस बीच सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री मोहन यादव से मुलाकात की है, दोनों नेताओं के बीच विधानसभा कक्ष में मुलाकात हुई. जिसके बाद कमलनाथ ने मामले में बड़ा बयान दिया है. 

'छिंदवाड़ा के विषय में बात करने आया था'

दरअसल, विधानसभा सत्र के दौरान कमलनाथ ने सीएम मोहन यादव से मुलाकात की थी, जब उनसे इस मुलाकात को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा 'मैं सीएम से छिंदवाड़ा के विषय में बात करने आया था, छिंदवाड़ा के विकास को लेकर चर्चा हुई है, क्योंकि मैं छिंदवाड़ा बॉर्डर के बाहर की बात नहीं करता हूं. हालांकि जब उनसे पूछा गया कि छिंदवाड़ा लोकसभा सीट को लेकर भी चर्चा हुई है, जिस पर कमलनाथ ने कहा कि वह केवल छिंदवाड़ा के लोगों के मुद्दो और विकास को लेकर चर्चा करने गए थे.'

हरदा मामले में प्रशासन पर साधा निशाना 

इस दौरान कमलनाथ ने हरदा पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट को लेकर प्रशासन पर निशाना साधा है. जब उनसे पूछा गया कि हरदा मैं मौत के आंकड़ों को लेकर सवाल उठ रहे हैं, सही जानकारी नहीं आ रही है, जिस पर कमलनाथ ने कहा 'आज के वक्त में कौन सी चीज सही आ रही है. यह सबसे बड़ा उदाहरण है जो व्यक्ति 3 साल जेल में रहा वह यहां काम करता रहा और प्रशासन देखता रहा. इसलिए इस मामले में जांच होनी चाहिए.'

ये भी पढ़ेंः MP Politics: चर्चा में मध्य प्रदेश की 'सियासी तस्वीर', विचार मिले न मिले, मन मिलते रहना चाहिए

कमलनाथ पूरी तरह से एक्टिव 

बता दें कि कमलनाथ फिलहाल प्रदेश की सियासत में पूरी तरह से एक्टिव नजर आ रहे हैं, वह लगातार पार्टी की बैठकों में भाग ले रहे हैं और सरकार पर भी निशाना साध रहे हैं. उनकी सक्रियता को लोकसभा चुनाव से जोड़कर भी देखा जा रहा है. 

हरदा मामले में विधानसभा में हंगामा 

बता दें कि हरदा पटाखा फैक्ट्री को लेकर विधानसभा में बीजेपी और कांग्रेस के बीच तीखी बहस देखने को मिली है. कांग्रेस ने हरदा पटाखा फैक्ट्री ब्लास्ट मामले को लेकर विधानसभा से वॉक आउट भी कर दिया है. कांग्रेस विधायक नारेबाजी करते हुए सदन से बाहर निकले, जिसके बाद विधानसभा की कार्यवाही को भी स्थगित कर दिया गया है. 

ये भी पढ़ेंः MP Politics: मध्य प्रदेश में कांग्रेस को लगातार दूसरे दिन लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता ने थामा BJP का दामन

Trending news