MP Politics: कमलनाथ ने किया राहुल गांधी के समर्थन में ट्वीट, कांग्रेस कार्यकर्ताओं से की संबल की अपील
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2124988

MP Politics: कमलनाथ ने किया राहुल गांधी के समर्थन में ट्वीट, कांग्रेस कार्यकर्ताओं से की संबल की अपील

Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' 2 फरवरी को मध्य प्रदेश में एंट्री करने वाली है. वहीं इस बीच पूर्व सीएम कमलनाथ ने राहुल गांधी के समर्थन में एक ट्वीट किया है.  

कमलनाथ ने किया राहुल गांधी का समर्थन

Kamal Nath: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर पिछले कुछ दिनों तक सूबे के सियासी गलियारों में जमकर गहमागहमी रही. कमलनाथ के कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने की खबरें सुर्खियों में थी. हालांकि अब इन खबरों पर ब्रेक लग चुका है, क्योंकि पिछले दिनों प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में हुई बैठक में भी कमलनाथ ऑनलाइन जुड़े थे. वहीं अब उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के समर्थन में भी सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट की है. जिसमें उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से राहुल गांधी को संबल देने की मांग की है. 

राहुल गांधी को संबल देने की मांग 

दरअसल, 2 फरवरी को राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' मुरैना से मध्य प्रदेश में एंट्री करने वाली है. कमलनाथ ने यात्रा में शामिल होने की बात कही है. इस बीच उन्होंने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा 'मध्यप्रदेश की जनता और कांग्रेस के कार्यकर्ता राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की अगवानी के लिए उत्साहित हैं, अन्याय, अत्याचार और शोषण के खिलाफ हम सबके नेता राहुल गांधी पूरे देश में सड़कों पर उतरकर एक निर्णायक लड़ाई का ऐलान कर चुके हैं.'

कमलनथ ने लिखा 'मैं मध्यप्रदेश की जनता और कांग्रेस के जांबाज कार्यकर्ताओं से आग्रह करता हूं कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होकर राहुल गांधी का संबल और साहस बनें. हम और आप मिलकर अन्याय के खिलाफ जारी इस महाअभियान को अंजाम तक पहुंचायेंगे. 

कमलनाथ की नाराजगी खत्म !

इस ट्वीट के बाद सियासी गलियारों में इस बात की चर्चा भी शुरू हो गई है कि कमलनाथ की नाराजगी फिलहाल खत्म होती दिख रही है. बता दें कि कुछ दिनों पहले कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के बीजेपी में जाने की चर्चा थी. खास बात यह है कि कमलनाथ ने भी खुलकर इन बातों का खंडन नहीं किया था, जबकि वह पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में ही मौजूद हैं. लेकिन जिस तरह से कमलनाथ ने राहुल गांधी के समर्थन में ट्वीट करके कार्यकर्ताओं से भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारियों में जुटने की बात कही है. उससे फिलहाल पूरे सियासी घटनाक्रम पर ब्रेक लगता नजर आ रहा है. 

ये भी पढ़ेंः Amrit Bharat Train: भोपाल से बेंगलुरु के बीच चलेगी 'अमृत भारत ट्रेन', मार्च में होगा अलॉटमेंट

Trending news