चुनाव से पहले गुना को मिली सौगात, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जताया CM मोहन का आभार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2158095

चुनाव से पहले गुना को मिली सौगात, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जताया CM मोहन का आभार

Guna News: लोकसभा चुनाव से पहले गुना जिले को एक बड़ी सौगात मिली है, जिस पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीएम मोहन यादव का अभार जताया तो सीएम ने भी सिंधिया को धन्यवाद दिया. 

सीएम ने सिंधिया को दिया धन्यवाद

Jyotiraditya Scindia: सीएम मोहन यादव गुना जिले को बड़ी सौगात देते हुए तात्या टोपे कृषि महाविद्यालय का लोकार्पण कर दिया. खास बात यह है कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना में कृषि महाविद्यालय खोलने के लिए सीएम मोहन यादव को पत्र लिखा था, ऐसे में जब गुना को यह सौगात मिली तो सिंधिया ने सीएम मोहन का आभार जताया, तो सीएम ने भी उनका धन्ययाद किया. 

सिंधिया ने लिखा था CM को पत्र 

दरअसल, गुना में लंबे समय से कृषि महाविद्यालय की मांग की जा रही थी, ऐसे में पिछले दिनों ही इस यूनिवर्सिटी खोलने की मंजूरी मिली थी. जिसके बाद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस मामले में सीएम मोहन यादव को पत्र लिखा था. खास बात यह है कि सीएम ने भी मंत्री के पत्र पर अमल करते हुए यूनिवर्सिटी खोलने को मंजूरी दे दी. 14 मार्च को मुख्यमंत्री मोहन यादव ने खरगोन जिले से गुना के तात्याटोपे कृषि महाविद्यालय का शुभारंभ कर दिया. ऐसे में यह स्थानीय युवाओं के लिए बड़ी सौगात मानी जा रही है. 

fallback

सिंधिया ने जताया आभार 

गुना को कृषि महाविद्यालय की सौगात मिलने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीएम मोहन यादव का धन्यवाद जताते हुए कहा 'गुना जिले की बहुत समय से लंबित कृषि महाविधालय की मांग को पूरा करते हुए मेरे अनुरोध पर क्रांतिवीर तात्या टोपे कृषि महाविद्यालय की स्थापना पर मप्र सरकार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री मोहन यादवका समूचे गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र की मेरे परिवार समान जनता की ओर से आभार. जिस पर सीएम मोहन ने कहा 'ज्योतिरादित्य सिंधिया आपकी शुभेच्छाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद!  प्रदेश की भाजपा सरकार जनता की सेवा और कल्याण के लिए निरंतर कार्यरत है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में युवाओं समेत किसानों, महिलाओं एवं गरीबों के उत्थान हेतु जो भी संभव होगा, हम उसे प्राथमिकता से करेंगे.'

गुना से बीजेपी प्रत्याशी हैं सिंधिया 

बता दें कि गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट से बीजेपी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रत्याशी बनाया है. सिंधिया इससे पहले भी चार बार इस लोकसभा सीट से सांसद रह चुके हैं. खास बात यह है कि बीजेपी में आने के बाद वह पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ेंगे, जबकि अब तक कांग्रेस ने इस सीट पर प्रत्याशी का ऐलान नहीं किया है. 

ये भी पढ़ेंः जीतू पटवारी बोले-इस दिन होगा 18 प्रत्याशियों का ऐलान, कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं पर कंसा तंज

Trending news