July Month Rashi Parivaratan 2022: जुलाई में होगा कई ग्रहों का राशि परिवर्तन, इन राशियों की पलटेगी किस्मत
Advertisement

July Month Rashi Parivaratan 2022: जुलाई में होगा कई ग्रहों का राशि परिवर्तन, इन राशियों की पलटेगी किस्मत

July Month Rashi Parivaratan 2022: जुलाई महीने में कई बड़े ग्रह राशि परिवर्तन कर रहे हैं, जिसके चलते कुछ राशि वालों की किस्मत पलटने वाली है. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में.

July Month Rashi Parivaratan 2022: जुलाई में होगा कई ग्रहों का राशि परिवर्तन, इन राशियों की पलटेगी किस्मत

July Month Rashi Parivaratan: ज्योतिष शास्त्र की मानें तो ग्रह नक्षत्रों के परिवर्तन का सीधा असर मानव जीवन पर पड़ता है. जुलाई महीने में बुध, शुक्र, शनि और सूर्य ग्रह अपनी राशि परिवर्तन कर रहे हैं. जिसका असर कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. 2 जुलाई को बुध और 13 जुलाई को शुक्र मिथुन राशि में तो वहीं 16 जुलाई को सूर्य कर्क राशि में प्रवेश कर रहे हैं. वहीं गुरु के वक्री होने से शनि मकर राशि में गोचर करेंगे. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं कि राशि परिवर्तन से किन-किन राशि वालों को फायदा मिलने वाला है.

मिथुनः 2 जुलाई को बुध ग्रह और 13 जुलाई को शुक्र ग्रह के मिथुन राशि में गोचर करने से मिथुन राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. इस महीने यदि आप कोई नया कार्य शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य सफलता मिलेगी. जुलाई माह में वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को करियर से संबंधित कोई बड़ा तोहफा मिल सकता है.
मिथुन राशि वालों के बिजनेस में विस्तार हो सकता है. नौकरी ढ़ूंढ रहे युवाओं को कोई सुखद समाचार मिलने की संभावना है. कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. 

कर्कः जुलाई माह में सूर्य देव अपनी राशि परिवर्तित करके कर्क राशि में प्रवेश कर रहे हैं. जिसका असर कर्क राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ फल देने वाला है. इस समय आप पर धन के देवता कुबेर की कृपा बरसेगी. जिससे आपको बेसुमार धन दौलत मिल सकती है. माह अंत में गुरु ग्रह के कर्क राशि में वक्री होने से इस राशि वालों को नौकरी में बड़ा पद मिल सकता है. विद्यार्थियों को कड़ी मेहनत का शुभ फल प्राप्त होगा.

कन्याः जुलाई का महीना कन्या राशि वालों के लिए बहुत महत्वपुर्ण रहने वाला है. इस समय आपके मेहनत का सकारात्मक परिणाम मिलेगा. कन्या राशि के जातकों के बिजनेस में विस्तार हो सकता है. इस माह रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं को कोई शुभ समाचार मिल सकता है. महीने के अंत तक आपको कोई सरकारी योजना का लाभ मिल सकता है. इस माह यात्रा से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. 

 

ये भी पढ़ेंः Shravan Maas 2022: इस दिन शुरू हो रहा सावन का पावन महीना, इन 4 राशि वालों पर भोलेनाथ होंगे मेहरबान​

 

धनुः जुलाई माह में ग्रहों का राशि परिवर्तन उत्तम रूप से फलदायी रहने वाला है. 16 जुलाई को कर्क धनु राशि के अष्टम भाव में होंगे. इस समय आपको मनचाही सफलता मिलेगी. इस महीने प्यार के रिश्तों में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. कारोबार में विस्तार करने के लिए जुलाई का महीना धनु राशि वाले जातकों के लिए बेहद शुभ है. इस महीने के अंत तक इस राशि के अवैवाहिकों की शादी फिक्स हो सकती है.

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips: वास्तु के ये 5 चमत्कारी उपाय, घर की तरक्की में लगाएंगे चार चांद!

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

LIVE TV

Trending news