MP News: विक्रांत भूरिया ने दी अधिकारियों को थप्पड़ मारने की धमकी,बोले-50 से ज्यादा हैं FIR तो 2-3 और सही...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1492456

MP News: विक्रांत भूरिया ने दी अधिकारियों को थप्पड़ मारने की धमकी,बोले-50 से ज्यादा हैं FIR तो 2-3 और सही...

Jhabua Latest News: कांग्रेस नेता विक्रांत भूरिया ने पीएचई अधिकारियों को धमकी देते हुए कहा है कि काम नहीं करने पर कॉलर पकड़कर कार्यालय से बाहर निकालेंगे और थप्पड़ मारेंगे.

MP Politics News:

चंद्रशेखर सोलंकी/झाबुआ: यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया पेटलावद विधानसभा पहुंचे. यहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा.कांग्रेस नेता ने पानी की समस्या को लेकर जबरदस्त आंदोलन की चेतावनी दी है.इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने पीएचई अधिकारियों को धमकी देते हुए कहा है कि अगर अधिकारी काम नहीं करेंगे तो दफ्तर में घुसकर कॉलर पकड़कर बाहर निकालेंगे, थप्पड़ मारेंगे और ये मैं सिर्फ बोलने के लिए नहीं कह रहा हूं.

दरअसल, झाबुआ की पेटलावद विधानसभा के पारा गांव और उसके आसपास की पंचायतों में कांग्रेस ने 3 साल से ठप पड़ी नल जल योजना को लेकर आज धरना प्रदर्शन किया.जिसमें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया भी शामिल हुए.

कॉलर पकड़कर बाहर निकाल देंगे: विक्रांत भूरिया
हालांकि इस दौरान मंच से विक्रांत भूरिया ने पीएचई विभाग के अधिकारियो को धमकी दे डाली और कहा कि इस योजना में कोई अड़ंगा लगाए तो ऑफिस में घुसकर कॉलर पकड़कर बाहर निकाल देंगे. इतना ही नहीं कांग्रेस नेता विक्रान्त भूरिया इतने गुस्से में थे कि उन्होंने यहां तक कह दिया कि अब हाथ नहीं जोड़ेंगे, बल्कि काम नहीं किया तो तमाचा मार देंगे. बता दें कि इस दौरान युवा नेता ने यह भी कहा कि वह ऐसा सिर्फ बोलने के लिए नहीं कह रहे हैं. 50 से ज्यादा एफआईआर हुई हैं तो 2-3 और सही.

बयान से बढ़ सकता है विवाद
इस बयान के बाद अब यह बीजेपी के लिए ये बड़ा मुद्दा बन सकता है. गौरतलब है कि खाद लूट मामले में रतलाम के आलोट से कांग्रेस विधायक मनोज चावला पहले ही फरार चल रहे हैं. यहां तक कि संपत्ति की कुर्की की प्रक्रिया शुरू हो गई है. ऐसे में एक बार फिर भाजपा को कांग्रेस पर हावी होने का एक मुद्दा मिल सकता है.

Trending news