Jat Protest News: MP में क्यों लामबंद हुए जाट? समाज के लोग मंत्री और कलेक्टर के पास पहुंचे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2084750

Jat Protest News: MP में क्यों लामबंद हुए जाट? समाज के लोग मंत्री और कलेक्टर के पास पहुंचे

Jat Protest In Sehore: मध्य प्रदेश के सीहोर में जाट समाज के लोगों ने मोर्चा खोल दिया है. सोमवार को समाज के लोगों ने टीआई के खिलाफ मंत्री और कलेक्टर से मुलाकात की है.

Jat Protest News: MP में क्यों लामबंद हुए जाट? समाज के लोग मंत्री और कलेक्टर के पास पहुंचे

Jat Protest In Sehore: सीहोर में जाट समाज के लोग मंडी थाना टीआई के खिलाफ लामबंद हो गए हैं. सोमवार को समाज के लोगों ने मंडी थाना टीआई गिरीश दुबे द्वारा जाट समाज पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर आक्रोश जताया है. उन्होंने एक साथ लामबंद रूप से राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा एवं सीहोर कलेक्टर से मुलाकात की और टीआई के खिलाफ ज्ञापन सौंपा है.

पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी
ज्ञापन देने पहुंचे समाज के लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ खूब नारेबाजी भी की एवं मंडी टीआई के खिलाफ राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा एवं कलेक्टर सीहोर से कार्रवाई करने की मांग की. इसके साथ ही उन्होंने कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.

ये भी पढ़ें: ऐसा हो जाता तो दहल जाता चंबल, भिंड पुलिस के खास एक्शन से साजिश हुई फेल

मंत्री ने कलेक्टर को दिए मौखिक निर्देश
इसके बाद राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा ने सीहोर कलेक्टर को बुलाकर मौखिक रूप से मंडी टीआई को हटाने के निर्देश दिए है. हम आपको बता दे कि सीहोर मंडी थाना टीआई गिरीश दुबे का एक आडियो सामने आया है जिसमें दावा किया जा रहा है कि टीआई द्वारा जाट समाज के लिए अभद्र टिप्पणी की गई है किसी के विरोध में जाट समाज ने आज ज्ञापन सौंपा है.

क्या है मामला
मंडी थाना क्षेत्र के ग्राम रफीकंगज का मामला है. रफीकंगज में रहने वाले अनिल जाट 24 जनवरी को रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंच थे. इस दौरान टीआई गिरीश दुबे ने उससे गाली-गलौच कर दी. इतना ही नहीं उन्होंने जाट समाज पर अभद्र टिप्पणी की. टीआई ने उन्हें कई घंटों तक थाने में बैठाकर भी रखा. इतना ही नहीं उनकी रिपोर्ट भी नहीं लिखी गई. उन्होंने बताया कि उन्हें टीआई ने झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दी थी.

ये भी पढ़ें: डिंडौरी SDM की मौत में बड़ा खुलासा, पति ही निकला आरोपी, इस तरह हत्या को दिया अंजाम

मामले में सोमवार को जाट समाज के लोग टीआई के खिलाफ लामबंद हुए. कार्रवाई की मांग को लेकर राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा और कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है. राजस्व मंत्री ने संज्ञान लेते हुए कलेक्टर को टीआई को हटाने के निर्देश दे दिए हैं.

Trending news