MP Crime: 3 साल पहले मुस्लिम युवक ने हिंदू महिला से किया निकाह, अब कर दी हत्या; जानिए मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1725857

MP Crime: 3 साल पहले मुस्लिम युवक ने हिंदू महिला से किया निकाह, अब कर दी हत्या; जानिए मामला

MP News: मध्य प्रदेश के जबलुपर में मुस्लिम युवक ने हिंदू महिला से शादी किया.  तीन साल तक साथ रहा. लेकिन विवाद इतना बढ़ गया कि मुस्मिल युवक ने अपने हिंदू पत्नी की हत्या कर दी.

MP Crime: 3 साल पहले मुस्लिम युवक ने हिंदू महिला से किया निकाह, अब कर दी हत्या; जानिए मामला

अजय मिश्रा: जबलपुर में एक तलाक शुदा हिंदू महिला (divorced hindu woman) से पहले मुस्लिम युवक (muslim youth) ने शादी की. शादी के बाद दोनों किराए के मकान में रहने लगे. जिसके बाद दोनों के बीच आए दिन विवाद होने लगा. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि बंटू खान ने अपनी पत्नी खुशबू पर जानलेवा हमला कर दिया. जिससे महिला खुशबू ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

मौत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी बंटू खान की तलाश शुरू कर दी है. हालांकि पूरे मामले को लेकर हिंदू संगठनों ने भी विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है. पुलिस ने बताया कि महिला ने 3 साल पहले बंटू खान से निकाह की थी. जिसकी सूचना उसके परिजनों और आसपास लोगों को भी थी.

खुशबू ठाकुर नाम की महिला का अपने पति से तलाक हो गया था. तलाक के बाद से खुशबू अकेले रह रही थी. इसी दौरान उसकी मुलाकात बंटू खान नाम के एक युवक से हो गई. जिसके बाद बंटू खान ने खुशबू ठाकुर के साथ 3 साल पहले निकाह की थी. 3 सालों से दोनों एक साथ रह रहे थे. लेकिन बीती 27 मई को शादी किसी बात को लेकर खुशबू और बंटू में विवाद हुआ. जिस पर पर बंटू ने खुश्बू के साथ मारपीट की, जिसमें खुशबू के सिर पर गंभीर चोटें आई और फिर बंटू खान किराए के मकान में खुशबू को गंभीर हालात में छोड़कर भाग गया.

इधर जब घर का दरवाजा नहीं खुला. तब खुशबू के मकान मालिक ने जाकर देखा तो खुशबू गंभीर हालत में जमीन पर पड़ी हुई थी, जिसके बाद खुशबू को ईलाज के लिए मेडिकल अस्पताल में भर्ती करवाया गया था,जहां ईलाज के दौरान खुशबू की मौत हो गई. मेडिकल अस्पताल से मिली सूचना के बाद पहुंची पुलिस की माने तो खुशबू की मौत सिर पर चोट लगने की वजह से हुई है. जिसके बाद पुलिस ने बंटू खान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ेंः Conversion case in MP: सतना में धर्मातरण के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, कई ईसाई पास्टर गिरफ्तार

Trending news