IRE VS IND Dream11 Prediction: आज आयरलैंड से टकराएगी यंगिस्तान, ये खिलाड़ी बना सकते हैं आपको करोड़पति
Advertisement

IRE VS IND Dream11 Prediction: आज आयरलैंड से टकराएगी यंगिस्तान, ये खिलाड़ी बना सकते हैं आपको करोड़पति

IRE VS IND Dream11: भारत और आयरलैंड (India vs Ireland) के बीच आज टी 20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा. बता दें कि ये मैच द विलेज स्टेडियम (The Village Stadium) में होगा. 

IRE VS IND Dream11 Prediction: आज आयरलैंड से टकराएगी यंगिस्तान, ये खिलाड़ी बना सकते हैं आपको करोड़पति

IRE VS IND Dream11: भारत और आयरलैंड (India vs Ireland) के बीच आज टी 20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा, चोट के बाद वापसी कर रहे तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की अगुवाई में गई टीम इंडिया युवा सितारों से भरी है. आगामी एशिया कप (Asia Cup 2023) को देखते हुए ये सीरीज काफी अहम है, अगर आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं.

इन पर होगी निगाहें
आयरलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले पहले मुकाबले की बात करें तो चोट के बाद वापसी कर रहे और कैप्टन जसप्रीत बुमराह पर सबकी निगाहें रहेंगी. एशिया कप और विश्वकप के लिए जसप्रीत बुमराह का फिट होना जरूरी है, इसके अलावा टीम में मौजूद तिलक वर्मा, यशस्वी जायसवाल पर भी लोगों की नजरें होंगी, आने वाले विश्वकप में इन खिलाड़ियों के ऊपर सेलेक्टर दांव लगा सकते हैं.

 

 

पिच रिपोर्ट
आयरलैंड के खिलाफ पहला मुकाबला द विलेज स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो ये पिच बल्लेबाजों के लिए जानी जाती है. यहां पर हुए अब तक के मुकाबलों को देखें तो पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ज्यादा तर मैच जीतते हुए आई है. यहां के मौसम की बात करें तो बादल छाए हुए हैं ऐसे में बारिश होने की भी संभावनाएं है. जिसकी वजह से मैच भी प्रभावित हो सकता है. हालांकि अगर सब कुछ ठीक रहा तो बल्लेबाजों की यहां पर मौज रहने वाली है टीम इंडिया में मौजूद कई ऐसे बल्लेबाज हैं जो अच्छा स्कोर बना सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: इस दिशा में लगा लें ये पौधा, रातों रात जाग जाएगी किस्मत 

ड्रीम टीम
कैप्टन - तिलक वर्मा
उप कैप्टन - अर्शदीप सिंह
ऑलराउंडर- एस अहमद, जी डॅाक्रेल
विकेटकीपर- संजू सैमसन
बल्लेबाज-  ऋतुराज गायकवाड़, यशस्वी जायसवाल, एच टेक्टर, 
गेंदबाज-  रवी विश्नोई, जसप्रीत बुमराह, जोशुआ लिटिल 

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news