DC vs RCB Dream 11: आपको मालामाल बनाएंगे दिल्ली और बैंगलोर के ये खिलाड़ी, देखिए ड्रीम 11 टीम
Advertisement

DC vs RCB Dream 11: आपको मालामाल बनाएंगे दिल्ली और बैंगलोर के ये खिलाड़ी, देखिए ड्रीम 11 टीम

आईपीएल 2023 के 50वें मुकाबले में आज शाम दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच ये मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों ही टीमें अपना पिछला मुकाबला जीत कर आ रही है. ऐसे में देखना होगा कि ये इस मैच में कौन बाजी मारता है.

DC vs RCB Dream 11: आपको मालामाल बनाएंगे दिल्ली और बैंगलोर के ये खिलाड़ी, देखिए ड्रीम 11 टीम

RCB vs DC: आईपीएल 2023 के 50वें मुकाबले में आज शाम दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच ये मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों ही टीमें अपना पिछला मुकाबला जीत कर आ रही है. ऐसे में देखना होगा कि ये इस मैच में कौन बाजी मारता है. यानी आज का मैच काफी रोमांचक होने वाला है. तो चलिए आपको बताते हैं कि आज आपके लिए बेस्ट ड्रीम 11 टीम कैसे रहेगी. जिससे आप करोड़ों रुपये जीत सकते हैं...

पिच का कैसा है हाल?
दिल्ली और बैंगलोर के बीच मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद मिलतीहै. हालांकि पिछले मैच में यहां जमकर रन बने थे. ऐसे में उम्मीद यही जताई जा रही है कि इस मुकाबले में काफी रन बनेंगे. साथ ही इस मैदान का पर लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम को सफलता मिलती है. 

आरसीबी का पलड़ा भारी 
मैच दिल्ली के घरेलू मैदान पर होने वाला है. लेकिन आरसीबी की पलड़ा इस मैच में नजर आ रहा है. दिल्ली की टीम अंक तालिका में 9 मैच में से 3 जीत और 6 हार के साथ अंतिम पायदान पर है. जबकि आरसीबी 5 जीत 4 हार के साथ 5वें पायदान पर है. ऐसे में ये मुकाबला एक तरफा होने की आशंका है. 

केदार जाधव को मिलेगा मौका?
आरसीबी के खेमे में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. अनुज रावत की जगह केदार जाधव को मौका मिल सकता है. वहीं हर्षल पटेल और विजयकुमार में से किसी एक को मौका मिलना तय है.

संभावित ड्रीम 11 टीम - 1

कप्तान- विरोट कोहली
उपकप्तान - फाफ डु प्लेसिस
विकेटकीपर - दिनेश कार्तिक
बल्लेबाज - विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस , वार्नर
ऑलराउंडर्स - मैक्सवेल, अक्षर पटेल, हसरंगा, मार्श
गेंदबाज - मोहम्मद सिराज, हेजलवुड, हर्षल पटेल

संभावित ड्रीम 11 टीम - 2

कप्तान : फाफ डु प्लेसिस
उपकप्तान: अक्षर पटेल
विकेटकीपर: फिल साल्ट
बल्लेबाज: डेविड वार्नर, विराट कोहली, मिशेल मार्श
ऑलराउंडर: ग्लेन मैक्सवेल, वानिन्दु हसरंगा
गेंदबाज: कुलदीप यादव, एनरिक नार्जे, मोहम्मद सिराज

Trending news