Indore News: जिंदा जलाई गई प्रिंसिपल विमुक्ता शर्मा की मौत, छात्र ने पेट्रोल डालकर लगा दी थी आग
Advertisement

Indore News: जिंदा जलाई गई प्रिंसिपल विमुक्ता शर्मा की मौत, छात्र ने पेट्रोल डालकर लगा दी थी आग

Principal Vimukta Sharma Died: इंदौर (Indore) में एक निजी कॅालेज में छात्र के द्वारा पेट्रोल डालकर जलाने के बाद बुरी तरह झुलसी प्रिंसिपल विमुक्ता शर्मा ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. प्रिंसिपल पर हमला करने वाले छात्र पर पुलिस ने रासुका (Rasuka NSA) लगा दिया है.

Indore News: जिंदा जलाई गई प्रिंसिपल विमुक्ता शर्मा की मौत, छात्र ने पेट्रोल डालकर लगा दी थी आग

Indore Crime News: इंदौर के एक निजी फार्मेसी कॅालेज (Pharmacy College) में पूर्व छात्र के द्वारा पेट्रोल डालकर जलाई गई प्रिंसिपल विमुक्ता शर्मा (Principal Vimukta Sharma) जिंदगी की जंग हार गईं. आज सुबह उन्होंने इंदौर के चोइथराम अस्पताल में अंतिम सांस ली. प्रिंसिपल पर उनके कॅालेज के पूर्व छात्र ने पेट्रोल डालकर हमला किया था. जिसमें वो बुरी तरह झुलस गई थीं.

आरोपी छात्र पर लगा रासुका
प्रिंसिपल पर पेट्रोल डालकर जलाने युवक पर कलेक्टर डा. इलैयाराजा टी ने रासुका लगा दी है. आरोपी पर रासुका लगाने का प्रस्ताव पुलिस ने आपराधिक मामलों की जानकारी के साथ भेजा था. आरोपी को रिमांड पर लेने के बाद पुलिस उसे घटना स्थल पर ले आई और घटना का रूपांतरण करवाया. इसके अलावा घटना के समय प्रयोग की जाने वाली बाइक सहित सभी सामाग्री को जब्त कर लिया है.

Transgender Save Life: देवदूत बने किन्नर! सड़क पर तड़प रहे युवक की ऐसे बचाई जान

क्या था मामला?
इंदौर के एक निजी फार्मेसी कॅालेज के पूर्व छात्र ने कॅालेज की प्रिंसिपल विमुक्ता शर्मा के ऊपर पेट्रोल डालकर जला दिया था. कहा जा रहा है कि प्रिंसिपल और छात्र के बीच मार्कशीट को लेकर कुछ दिन पहले से विवाद चल रहा था जिसकी वजह से दोनों के बीच कुछ कहासुनी हुई थी. कॅालेज से छुट्टी होने के बाद प्रिंसिपल अपनी गाड़ी में बैठकर घर जाने के लिए रवाना हो रही थीं कि इसी दौरान छात्र ने उनपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. गाड़ी और पेट्रोल होने की वजह से आग प्रिंसिपल आग की लपटों से घिर गई और बुरी तरह जल गईं, उसके बाद उन्हें आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया था.

क्या है मार्कशीट विवाद?
आरोपी छात्र का कहना है कि वह फार्मेसी का छात्र था लेकिन कॅालेज द्वारा उसकी मार्कशीट नहीं दी जा रही थी जिसकी वजह से वो काफी ज्यादा परेशान था और यह कदम उठाने पर मजबूर हुआ. हालांकि कालेज प्रबंधन का कहना है कि मार्कशीट के लिए उसे और उसके परिजनों को कई फोन किए गए लेकिन वह मार्कशीट लेने नहीं आया.

Trending news