Dhar News: 1000 फीट की खाई में गिरा वाहन 100 फीट में अटका, मांडू में ऐसे बची 3 लोगों की जान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2064443

Dhar News: 1000 फीट की खाई में गिरा वाहन 100 फीट में अटका, मांडू में ऐसे बची 3 लोगों की जान

Dhar News: 'जाको राखे साइयां मार सके ना कोय' कुछ ऐसा ही हुआ मांडू में 1000 फीट की खाई में गिरा वाहन 100 फीट में अटक गया और 3 लोगों की जान बच गई.

Dhar  News: 1000 फीट की खाई में गिरा वाहन 100 फीट में अटका, मांडू में ऐसे बची 3 लोगों की जान

Dhar News: धार। 'जाको राखे साइयां मार सके ना कोय' आपने ये लाइन तो सुनी होगी. लेकिन, MP के धार जिले में ये सच हुआ है. मांडू में 1000 फीट की खाई में गिरा वाहन 100 फीट में अटक गया और उसमें सवार 3 लोग सलामत बच गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्हें समय से इस लिए भी बचाया जा सका क्योंकि राहगीरों ने हादसे को देखने के बाद तुरंत पुलिस को सूचना दे दी थी. पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाकर तुरंत कार्रवाई शुरू की.

पुलिस मौके पर पहुंची
मांडू के खतरनाक घाट क्षेत्र में एक गंभीर हादसा हो गया. ब्रेक फेल होने के कारण घाट उतार रहा आयशर वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर घाट के नीचे गहरी खाई में जा गिरा. राहगीरों ने जब हादसे को अपनी आंखों से देखा तो उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी.

तीन लोगों की जान बचाई गई
गनीमत रही की आईसर वाहन क्रमांक एमपी 13 जेठएफ 9566 लगभग एक से डेढ़ हजार फिट गहरी खाई के ऊपरी हिस्से में पत्थर और पेड़ से टकराकर रुक गई. इसके कारण उसमें सवार ड्राइवर क्लीनर और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल तो हुए पर उनकी जान बच गई.

तारापुर घाट का है मामला
थाना प्रभारी सतीश द्विवेदी दलबल के साथ मांडू तारापुर घाट क्षेत्र में पहुंचे और स्थानीय लोगों की सहायता से तीनों घायलों को उपचार के लिए धार रेफर किया. वाहन धार जिले के मनावर क्षेत्र के लोनी गांव का बताया जा रहा है.

ब्रेक फेल होने से हुआ हादसा
चालक कमल ने बताया की घाट उतारते समय अचानक ब्रेक फेल हो गया था और गाड़ी तेजी से नीचे की ओर जा रही थी. इस बीच सीधे हाथ की तरफ गाड़ी नीचे खाई की तरफ उतर गई और खाई में जा गिरी.

मांडू के दोनों ओर हैं गहरी खाई
दरअसल मांडू के दोनों ओर लगभग 1000 फीट गहरी खाई है और खतरनाक घाट क्षेत्र है. यहां आए दिन हादसे होते रहते हैं घाट क्षेत्र में सुरक्षा संसाधनों का पूरी तरह अभाव है. घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Trending news