Indore murder: नशे में पिता ने 8 साल की बेटी को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार
Advertisement

Indore murder: नशे में पिता ने 8 साल की बेटी को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

Indore Murder: इंदौर में हत्या की सनसनीखेज वारदात की खबर सामने आ रही है. जहां एक नशेड़ी पिता ने अपनी 8 साल की बेटी की हत्या कर दी. हद तो तब हो गई जब वो शव को ठिकाने ले जा रहा था, लेकिन आसपास के लोगों ने ये सब देख पुलिस को सूचना दे दी.

Indore murder: नशे में पिता ने 8 साल की बेटी को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

शिव शर्मा/इंदौर:  एक और प्रदेश सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का प्रचार कर रही है. बेटियों के लिए कई तरह की योजनाएं चलाई जा रही है. वहीं मध्यप्रदेश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर के द्वारिकापुरी थाना क्षेत्र में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक निर्दयी पिता ने नशे की हालत में अपनी ही 8 साल की बेटी की हत्या कर दी. 

बता दें कि इस अपनी बेटी की हत्या करने के बाद शख्स लाश लेकर उसे ठिकाने भी लगाने जा रहा था. तभी आस-पास के लोगों ने उसको ले जाते हुए देख लिया और पुलिस को सूचना दे दी. जिससे उसको गिरफ्तार कर लिया गया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक स्थानीय लोगों ने बताया कि बच्ची बढ़ने में बहुत होशियार थी, लेकिन उसका दोष सिर्फ इतना था कि वह अपने पिता की शराब की लत छुड़ाना चाहती थी.

Vidisha: इस लापरवाही का जिम्मेदार कौन? मोर्चुरी में रखे शव की आंख कुतरकर खा गए चूहे

 मजदूर वर्ग का परिवार
दरअसल ये मामला इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के ऋषि पैलेस कॉलोनी में रहने वाले मज़दूर वर्ग के परिवार का है. जहां पिता नशे में धुत होकर अपनी 8 साल की बच्ची को मार कर, शव को ठिकाने ले जा रहा था. उसी समय पास के लोगों ने बच्ची के सर से खून निकलता देख उसे रोका तो पिता ठीक-ठीक कुछ भी बोलने में असमर्थ था. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी. 

मानसिक हालत ठीक नहीं 
एडीसीपी अभिनव विश्वकर्मा ने बताया कि लोगों से सूचना मिली थी कि एक शख्स बच्ची को मारकर ले जा रहा है, की सूचना मिली थी. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अभिनव विश्वकर्मा ने बताया कि मृतिका के पिता का मानसिक संतुलन ठीक नहीं नज़र आ रहा है. पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. वहीं पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया है.

Trending news