Dream Girl Call Center पर पुलिस का छापा,युवतियां ऐसे बनाती थी युवकों को शिकार
Advertisement

Dream Girl Call Center पर पुलिस का छापा,युवतियां ऐसे बनाती थी युवकों को शिकार

Indore Dream Girl Call Center: इंदौर पुलिस ने ड्रीम गर्ल कॉल सेंटर पर छापा मारा है.जिसमें लड़कियां कॉल करके युवाओं को दोस्ती का झांसा देकर ठगी का शिकार बनाती थीं.

Indore Dream Girl Call Center

इंदौर: आपने आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' (Ayushmann Khurrana's 'Dream Girl') मूवी तो देखी होगी.जिसमें आयुष्मान एक कॉल सेंटर में काम करते हैं.जहां पर लड़कियां लड़कों से बात करती हैं.अब कुछ इसी तरह का मिलता-जुलता एक मामला इंदौर से सामने आया है. इंदौर की विजय नगर पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए ड्रीम गर्ल कॉल सेंटर पर छापा मारा है.जहां कॉल सेंटर में युवती द्वारा युवाओं को कॉल कर दोस्ती का लालच दिया जाता था और उसके बदले में मोटी रकम ऐंठ ली जाती थी.

MP News: शराब के नशे में कार चालक ने स्कूटी को मारी टक्कर,1 की मौत, 2 अस्पताल में भर्ती

पुलिस की हिरासत में कॉल सेंटर का सरगना 
बता दें कि पुलिस ने कॉल सेंटर के सरगना अतुल बोरकर (Atul Borkar) को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.साथ ही पुलिस ने कंपनी के खाते और दस्तावेज भी जब्त किए हैं.

युवती के साथ हुई थी छेड़छाड़ 
दरसअल, इंदौर की विजय नगर पुलिस को एक युवती ने शिकायत की थी कि ड्रीम गर्ल कॉल सेंटर में युवती के साथ छेड़छाड़ की गई है.जिस पर विजय नगर थाना प्रभारी रवींद्र गुर्जर द्वारा ड्रीम गर्ल कॉल सेंटर पर छापा मारा गया.जहां कॉल सेंटर सरगना अतुल बोरकर को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई.

MP News: राहुल गांधी को धमकी देने वाला आरोपी पकड़ा गया,उज्जैन पुलिस ने ऐसा दबोचा

ऐसे युवाओं को बनाया जाता था शिकार
वहीं सरगना ने पूछताछ में बताया कि एबी रोड स्थित ऑर्बिट मॉल (Orbit Mall, AB Road) में ड्रीम गर्ल कॉल सेंटर (dream girl call center) नाम से ऑफिस बना रखा था.जिसमें युवतियां ड्रीम गर्ल बन कर युवकों को कॉल कर दोस्ती का लालच देती थीं.उसके बदले में युवतियों द्वारा मोटी रकम ऐंठ ली जाती थीं. वहीं अब पुलिस ने कॉल सेंटर से रजिस्टर सहित कम्प्यूटर,हार्डडिस्क अन्य दस्तावेज एवं बैंक खाते जब्त कर जांच शुरू कर दी है.

Trending news