MP Politics: महिलाओं के कपड़ों पर कमेंट करने पर कैलाश विजयवर्गीय को नोटिस, बैटकांड वाला बेटा उतरा समर्थन में
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1646187

MP Politics: महिलाओं के कपड़ों पर कमेंट करने पर कैलाश विजयवर्गीय को नोटिस, बैटकांड वाला बेटा उतरा समर्थन में

Indore News: भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अपने एक कार्यक्रम के दौरान लड़कियों के पहनावे को लेकर टिप्पणी की थी. जिसको लेकर वे विवादों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं. उनके खिलाफ इंदौर की महिला कांग्रेस अध्यक्ष साक्षी शुक्ला सौरभ मिश्रा के माध्यम से तीन पेज का नोटिस दिया है. 

MP Politics: महिलाओं के कपड़ों पर कमेंट करने पर कैलाश विजयवर्गीय को नोटिस, बैटकांड वाला बेटा उतरा समर्थन में

Klash Vijayvargiya Statement: भाजपा के राष्ट्रीय महासिचव कैलाश विजयवर्गीय ने लड़कियों के पहनावे को लेकर जब से जब से बयान दिया है, तब से वह हर किसी के निशाने पर हैं. वहीं इसको लेकर महिला कांग्रेस अध्यक्ष साक्षी शुक्ला (Sakshi Shukla) ने एडवोकेट सौरभ मिश्रा (Advocate Saurabh Mishra) के माध्यम से तीन पेज का नोटिस दिया है. नोटिस में सार्वजनिक रूप से कैलाश विजयवर्गीय को माफी मांगकर खेद व्यक्त करने को कहा गया है. अन्यथा उनके खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही गई है. वहीं कैलाश विजयवर्गीय के समर्थन में उनका विधायक बेटा आकाश विजयवर्गीय भी समर्थन में उतर गया है. 

बता दें कि बीते बुधवार को एक कार्यक्रम के संबोधन के दौरान भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय लड़कियों के भद्दे पहनावे और नशा करने को लेकर आपत्तिजनक कमेंट किया. उन्होनें कहा कि लड़कियां भी इतने गंदे कपड़े पहन कर निकलती है कि अपन महिलाओं को देवी बोलते हैं, उनमें देवी का स्वरूप ही नहीं दिखता. बिलकुल शूर्पणखा लगती हैं.

नोटिस में कही गई ये बात!
कैलाश विजयवर्गीय के महिलाओं को लेकर दिए गए विवादित बयान को लेकर महिला कांग्रेस ने शनिवार को इंदौर से भोपाल तक उनके खिलाफ प्रदर्शन किया था. वहीं महिला कांग्रेस अध्यक्ष साक्षी शुक्ला समेत अन्य महिलाओं का कहना है कि यह महिलाओं का अपमान हुआ है. जिसको लेकर साक्षी शुक्ला ने एडवोकेट सौरभ मिश्रा के माध्यम से तीन पेज की नोटिस दी हैं. नोटिस में शहर महिला कांग्रेस अध्यक्ष साक्षी शुक्ला ने कहा है कि "लगातार नशे का कारोबार राजनीतिक संरक्षण में फल फूल रहा है. वैध-अवैध पब नियम-कायदे और कानून को ताक पर रखकर चल रहे हैं. इन्हें कोई रोकने वाला नहीं है. पुलिस प्रशासन नतमस्तक हैं और वे महिलाओं पर आरोप लगा रहे हैं. नोटिस में कैलाश विजयवर्गीय को  इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया के माध्यम से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के लिए और खेद व्यक्त करने को कहा गया है.

पिता के समर्थन में आया बेटा
भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान का विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय ने पिता के बयान का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि "कैलाश विजयवर्गीय हमेशा धर्म संस्कृति को बढ़ावा देते हैं. सभी युवतियां सभ्यता के साथ कपड़े पहनें और नशे व अन्य बुराइयों से दूर रहें, यही संदेश कार्यक्रम में देना चाह रहे थे. युवतियों के भद्दे कपड़े पहने जाने को लेकर वे बहुत चिंतित हैं. उनकी योजना है कि इसे कंट्रोल किया जाना चाहिए.

ये भी पढ़ेंः Bemetara Violence Case: छत्तीसगढ़ में लगे राष्ट्रपति शासन, बेमेतरा विवाद के बाद VHP की मांग, समर्थन में उतरी भाजपा

Trending news