MP निकाय चुनाव में मेट्रो की सियासी सवारी, प्रोजेक्ट एक दावेदार दो
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1243765

MP निकाय चुनाव में मेट्रो की सियासी सवारी, प्रोजेक्ट एक दावेदार दो

MP निकाय चुनाव के पहले चरण के लिए होने वाले मतदान के लिए प्रचार का आज आखिरी दिन है. ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस नेताओं ने प्रचार तेज कर दिया है. वहीं निकाय चुनाव के सियासी समर में अब मेट्रो की एंट्री भी हो गई है. 

MP निकाय चुनाव में मेट्रो की सियासी सवारी, प्रोजेक्ट एक दावेदार दो

भोपाल। मध्य प्रदेश के किसी भी बड़े शहर में भले ही अब तक मेट्रोल नहीं चली हो, लेकिन एमपी निकाय चुनाव में इस मुद्दे पर सियासत जमकर हो रही है. बीजेपी और कांग्रेस में मेट्रो प्रोजेक्ट के लिए श्रेय लेने की होड़ मची है. पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मेट्रो प्रोजेक्ट की सौगात उन्होंने मध्य प्रदेश को दी. जिस पर अब बीजेपी ने पलटवार किया है. 

दरअसल, दरअसल, शहर के सियासी संग्राम के बीच मेट्रो सौगात को लेकर श्रेय लेने की होड़ शुरू हो गयी है. कमलनाथ ने मेट्रो को अपनी उपलब्धि बताई तो भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने उनके बयान पर पलटवार करने में देर नहीं लगाई. 

कमलनाथ बोले हमने दी मेट्रो की सौगात 
मध्य प्रदेश में मेट्रो सौगात पर कमलनाथ बोले क‍ि यह तो रिकॉर्ड बताएगा क‍ि प्रोजेक्ट रिपोर्ट किसने सैंक्‍शन की, काम किसने सैंक्शन किया, किस तरीके की पार्टनरशिप होगी. यह काम तो मैंने ही सैंक्शन किया था. जिस पर सियासत गर्मा गई. कमलनाथ के इस बयान पर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने पलटवार किया. 

बीजेपी ने झूठ बोलने का लगाया आरोप 
बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने मेट्रो प्रोजेक्ट पर दिए गए बयान को लेकर कमलनाथ पर झूठ बोलने का आरोप लगाया. रामेश्वर शर्मा ने कहा कि कमलनाथ ने 15 माह में योजनाओं को तक बंद कर दिया था. अब बताने कुछ नहीं इसलिए झूठ बोल रहे हैं कमलनाथ. मेट्रो शिवराज सरकार की देन है और यह बात जनता जानती है. 

इंदौर भोपाल में चालू है मेट्रो प्रोजेक्ट 
बता दें कि भोपाल और इंदौर में मेट्रो प्रोजेक्ट चालू है. हालांकि अब तक किसी भी शहर में काम पूरा नहीं हुआ है. लेकिन नगरीय निकाय चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस में मेट्रो प्रोजेक्ट को लेकर सियासत जरूर हो रही है. दोनों ही दल इसे अपनी उपलब्धि बता रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः भोपाल के संग्राम पर बोले कमलनाथ, बीजेपी के झूठ का मुकाबला नहीं कर सकता

WATCH LIVE TV

Trending news