जानिए उस शख्स को जिसने राहुल गांधी को दी बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने बताई सच्चाई
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1451251

जानिए उस शख्स को जिसने राहुल गांधी को दी बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने बताई सच्चाई

इंदौर में राहुल गांधी और कमलनाथ को भारत जोड़ो यात्रा के बीच मिली धमकी से भरे पत्र को लेकर एक नया अपडेट आया है. बम से उड़ाने की धमकी देने वाला शख्स अब जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा. क्योंकि उसकी पहचान पुलिस द्वारा कर ली गई है. उस आरोपी के फोटो भी पुलिस के पास आ चुके हैं.

जानिए उस शख्स को जिसने राहुल गांधी को दी बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने बताई सच्चाई

अमित श्रीवास्तव/इंदौर: इंदौर में राहुल गांधी और कमलनाथ को भारत जोड़ो यात्रा के बीच मिली धमकी से भरे पत्र को लेकर एक नया अपडेट आया है. बम से उड़ाने की धमकी देने वाला शख्स अब जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा. क्योंकि उसकी पहचान पुलिस द्वारा कर ली गई है. उस आरोपी के फोटो भी पुलिस के पास आ चुके हैं. पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने यह जानकारी दी है. इसके अलावा उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पूर्णता आश्वस्त किया है..

शिकायतें करने का आदी शख्स
इस पूरे मामले में पुलिस कमिश्नर हरीनारायण चारी मिश्र कहना हैं कि आरोपी की पहचान कर ली गई है. साथ ही आरोपी के फोटो भी हमारे पास आ गए है. आरोपी के द्वारा पूर्व में भी इस तरह की हरकतें की जा चुकी है. जिससे भी उसका विवाद होता है, उसका नाम लिख कर इस तरह की गुमनाम शिकायतें करता रहता है. ताकि वो व्यक्ति पुलिस की पूछताछ से परेशान होता रहे. 

राहुल गांधी को धमकी मिलने पर जीतू पटवारी का बड़ा बयान, इंदौर को लेकर कही यह बात

आरोपी किसा पार्टी से जुड़ा नहीं
आरोपी खानाबदोश की तरह रहता है इसलिए उसकी लोकेशन बदलती रहती है. लेकिन पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. आरोपी किसी पार्टी से जुड़ा हुआ नहीं है.

जानिए क्या है मामला
दरअसल, इंदौर की एक मिठाई दुकान पर एक पत्र आया था, जिसमें राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. इसके अलावा पत्र में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को भी जान से मारने की धमकी दी गई थी. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 23 नवंबर को मध्य प्रदेश में एंट्री करने वाली है. ऐसे में कांग्रेस तैयारियों में जुटी है.

Trending news