Indore Bawadi Accident: इंदौर हादसे पर सियासत, कमलनाथ बोले 7 दिन में तोड़ें अवैध निर्माण; वरना जाएंगे कोर्ट
Advertisement

Indore Bawadi Accident: इंदौर हादसे पर सियासत, कमलनाथ बोले 7 दिन में तोड़ें अवैध निर्माण; वरना जाएंगे कोर्ट

Kamal Nath statement on Indore Accident: इंदौर में रामनवमी पर हुए भीषण हादसे में 36 लोगों की जान चली गई थी. जबकि कई लोग घायल हो गए थे. प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने घायलों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने शिवराज सरकार पर जमकर तंज कसा.

Indore Bawadi Accident: इंदौर हादसे पर सियासत, कमलनाथ बोले 7 दिन में तोड़ें अवैध निर्माण; वरना जाएंगे कोर्ट

Indore Mandir Accident: इंदौर में रामनवमी पर हुए भीषण हादसे में 36 लोगों की जान चली गई जबकि कई लोग घायल हो गए थे. घायलों से मिलने सूबे के पूर्व सीएम कमलनाथ हॅास्पिटल पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मुलाकात करके लोगों का हाल चाल जाना. इसके अलावा शिवराज सरकार के प्रबंधन पर जमकर सवाल उठाए और कहा कि 7 दिन में अवैध निर्माण तोड़े जाएं वरना कोर्ट जाएंगे. उनके साथ नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह और राज्यसभा सांसद विवेक तल्खा भी मौजूद थे. हॅास्पिटल में अंदर घुसने को लेकर पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की आपस में धक्का मुक्की भी हुई. 

तोड़े जाएं अवैध निर्माण
घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे कमलनाथ ने कहा कि स्थानीय रहवासियों ने अवैध निर्माण की शिकायत की है. 7 दिनों में अवैध निर्माण को तोड़ा जाए वरना दोषियों के खिलाफ हम कोर्ट जाएंगे. आगे बोलते हुए कहा कि इतना बड़ा हादसा अवैध निर्माण का परिणाम है.

रेस्क्यू ऑपरेशन पर उठाए सवाल 
इसके अलावा उन्होंने हादसे के बाद हुए रेस्क्यू ऑपरेशन की गति पर भी सवाल उठाया और कहा कि हमारी सरकार आयेगी तो हर जिले में रेपिड रेस्क्यू फोर्स का गठन किया जाएगा. जो 15 मिनट में मौके पर पहुंचेगी. आर्मी की टीम 12 घंटे बाद पहुंची तब तक कोई प्रबंध नहीं हुआ इसे हम स्मार्ट सिटी कहते है. साथ ही साथ कहा कि यह शर्म को बात है. लोगों ने बताया कि शिवराज जी ने लोगो से बात नहीं की और न ही उनकी बात सुनी.शिवराज जी केवल इवेंट और मीडिया के सामने बातें करते है.

पुलिस के साथ हुई धक्कामुक्की
इंदौर हादसे में घायल हुए लोगों से मिलने प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ भी पहुंचे. यहां उनकी पहुंचने की सूचना पाकर कई कार्यकर्ता भी पहुंच गए. कार्यकर्ताओं ने भी हॅास्पिटल में जाने की कोशिश की जिसे पुलिस के द्वारा रोका गया. इस दौरान पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में धक्का मुक्की भी हुई जिसके बाद पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बाहर किया.

Trending news