MP News: पकड़ा गया लव जिहाद का आरोपी, हिंदू लड़की से कर रहा था अश्लील काम, बजरंगियों ने ऐसे की खातिरदारी
Advertisement

MP News: पकड़ा गया लव जिहाद का आरोपी, हिंदू लड़की से कर रहा था अश्लील काम, बजरंगियों ने ऐसे की खातिरदारी

Indore Latest News: बजरंग दल ने इंदौर में फिर से लव जिहाद के एक आरोपी को पकड़ा है. मुस्लिम युवक, हिंदू युवती के साथ अश्लील काम कर रहा था.

Indore Latest News

पुष्पेंद्र वैद्य/इंदौर: शहर में बजरंग दल को सूचना मिली है कि इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र के ट्रेजर आइलैंड में एक मुस्लिम युवक एक हिंदू लड़की के साथ अश्लील काम कर रहा है. जिस पर बजरंग दल के जिला संयोजक मनोज यादव, जितेंद्र जादौन, बंटू श्रॉफ सहित अन्य बजरंगियों ने उस स्थान पर पहुंचे. जहां बजरंगी ने एक लव जिहाद का कथित आरोपी मोइन खान निवासी माणिकबाग को एक हिंदू लड़की के साथ अश्लील हरकत करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया गया है.

जब मुस्लिम लड़के से बजरंगियो ने उसका नाम पता पूछा तो पहले वह अपना नाम मोनू वर्मा निवासी माणिक बाग होना का बता रहा था और लड़की को अपना दोस्त बता रहा था. जिस पर बजरंगियो ने अपनी शैली में शख्ती से पूछा और उसका ID कार्ड मांगा तो वो घबरा गया. जिसके बाद उसने अपना ओरिजनल नाम मोइन खान बताया.जिस पर उससे यह पूछा कि आपने अपना नाम हमें पहले गलत क्यों बताया तो उसका जवाब था कि इंदौर में बजरंग दल वाले मुस्लिम लव जिहादियों को पकड़कर सलाखों के पीछे डालते हैं. मैं भी डर गया क्योंकि मेरे भी पिछले 5 वर्षों से एक हिन्दू लड़की के साथ नाजायज संबंध थे तो उससे बचने के लिए मैंने झूठ बोल दिया. 

आरोपी को पकड़कर किया पुलिस के हवाले

बता दें कि बजरंग दल के लोगों ने उससे पूछा कि हिन्दू लड़की से तेरे नाजायज सम्बद्ध कब से हैं तो पहले 5 वर्ष तो कभी 3 साल बोलने लगा.जिसके बाद लड़की से बजरंगियो ने पूछा कि आपके माता पिता को इस सम्बंध के बारे में पता है तो उसने मना कर दिया कि उन्हें नहीं पता है.

Rahul Gandhi पर मनोज मुंतशिर के बयान पर भड़की कांग्रेस,बोली - उनके DNA में है दिक्कत

लड़की के मना करने के बाद बजरंगियो ने आरोपी को पकड़कर उसकी खातिर दारी कर उसे थाना तुकोगंज के हवाले कर दिया है और लड़की के परिजनों को थाने बुलाया है. जिससे आरोपी मोइन खान पर लड़की के साथ बलात्कार और अन्य मामलों में fir दर्ज की जा सके.

Trending news