ind vs pak: पाकिस्तान के खिलाफ विराट बने Superhero, तीन साल का इंतजार किया खत्म
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1335893

ind vs pak: पाकिस्तान के खिलाफ विराट बने Superhero, तीन साल का इंतजार किया खत्म

विराट कोहली ने भारतीय फैंस पिछले तीन साल का इंतजार खत्म कर दिया.  वो दुबई में पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले में उनका अलग ही रूप नजर आया. उनकी 60 रनों की बेहतरीन पारी के दम पर भारत ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 181 रन बनाए.

ind vs pak: पाकिस्तान के खिलाफ विराट बने Superhero, तीन साल का इंतजार किया खत्म

नई दिल्ली: पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को खेले गए सुपर-4 मुकाबले में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपने पुराने रंग में आते हुए दिखे. टीम इंडिया जब मुश्किल में आई तब विराट कोहली ने सिर्फ 44 बॉल में 60 रनों की पारी खेली और एक बेहतर स्ट्राइक रेट के साथ भारत के स्कोर को 181 तक पहुंचाने में मदद की.

बड़े दिन बाद विराट रूप में दिखे कोहली
विराट कोहली के जिस अंदाज इंतजार भारतीय फैंस पिछले तीन साल से कर रहे थे. वो दुबई में पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले में नजर आया. उनकी 60 रनों की बेहतरीन पारी के दम पर भारत ने इस अहम मुकाबले में 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 181 रन बनाए. कोहली ने चार चौके और एक छक्का जमाया. कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल ने 28-28 रन बनाए. पाकिस्तान की ओर से लेग स्पिनर शादाब खान ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए.

यहां क्लिक करते देखें मैच का बॉल-टू-बॉल रिकॉर्ड

शुरुआत अच्छी, लेकिन नहीं चली जोड़ी
टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल ने भारत को जोरदार शुरुआत दिलाई. उन्होंने सिर्फ 16 गेंद में 28 रन बना दिए. इस दौरान उनके बल्ले से 3 चौका और 2 छक्का निकला. रोहित का स्ट्राइक रेट 175 का रहा. हालांकि, वो एक बड़ी पारी नहीं खेल पाए. उनका विकेट हारिस रउफ ने लिया. वहीं, खराब फॉर्म में चल रहे केएल राहुल ने भी मैच में 28 रन बनाए. उनके बल्ले से 2 छक्का और 1 चौका निकला. उनका विकेट शादाब खान ने लिया.

दिनेश, रिषभ और पाड्या नहीं कर पाए कुछ खास
हांगकांग के खिलाफ 26 गेंद में 68 रन बनाने वाले सूर्यकुमार यादव पाकिस्तान के खिलाफ दोनों मैच में फ्लॉप रहे. रविवार को उन्होंने 10 गेंद में 13 रन बना पाए. उनका विकेट मोहम्मद नवाज ने लिया. पाक के खिलाफ लीग मैच में भी सूर्या का बल्ला नहीं चला था और वो 18 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे.

हार्दिक पंड्या और ऋषभ पंत भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर पाए. दिनेश कार्तिक की जगह मैच में खेल रहे ऋषभ के बल्ले से सिर्फ 14 रन बने. वहीं, पाकिस्तान के खिलाफ लीग मुकाबले के हीरो रहे हार्दिक पंड्या अपना खाता भी नहीं खोल पाए. पंत का विकेट शादाब और हार्दिक का विकेट मोहम्मद हसनैन ने लिया.

Trending news