IND vs NED: इसे कहते हैं सबसे जोरदार बोल्ड सीन, बैटर के प्लान पर अक्षर पटेल ने फेरा पानी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1413437

IND vs NED: इसे कहते हैं सबसे जोरदार बोल्ड सीन, बैटर के प्लान पर अक्षर पटेल ने फेरा पानी

axar patel bowled max odowd: सिडनी में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप के अपने दूसरे मुकाबले को इंडिया ने 56 रनों से जीत लिया है. नीदरलैंड के खिलाफ ये जीत  वर्ल्ड कप में लगातार दूसरी जीत है. इस मैच में देखे अक्षर का वो सीन जो आप लाइव में मिस कर गए होंगे.

IND vs NED: इसे कहते हैं सबसे जोरदार बोल्ड सीन, बैटर के प्लान पर अक्षर पटेल ने फेरा पानी

IND vs NED: भारत ने सिडनी में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप के अपने दूसरे मुकाबले को भी जीत लिया है. इंडिया ने नीदरलैंड को 56 रनों से मात दे दी. अब इंडिया पॉइंट्स टेबल में 4 पॉइंट के साथ ग्रुप-2 में पहले स्थान पर पहुंच गई है. इस मैच में कई ऐसे सीन निकलकर आए तो दर्शकों के आंखों में छा गए. चाहे स्टेडियम में गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का सीन हो या Max ODowd का अक्षर पटेल की गेंद पर बोल्ड होना.

मैक्स के खिलाफ रोहित ने अक्षर को बुलाया
पारी की शुरुआत करने आए Max ODowd नीदरलैंड के लिए बेहरीन बल्लेबाजी कर रहे थे. उन्होंने महज 10 गेंदों में 16 रन बना दिये, इसमें 3 चौके जड़े. उनकी धुंआधार बल्लेबाजी को देखते हुए रोहित ने अपने तरफ से पांचवे औवर के लिए अक्षर पटेल को गेंदबाजी करने भेजा. अक्षर पटेल ने कप्तान को निराश नहीं किया और उन्होंने यॉर्क गेंद पर मैक्स को चलता कर दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

अक्षर की यॉर्कर पर हारे मैक्स
अक्षर का दूसरी गेंद पर Max ODowd चौका मारने की फिराक में थे. जैसे ही वो ऑफ स्टंप पर आकर लेग स्कॉयर की पोजीशन बनाकर ऑफ स्टंप पर गए वैसे ही अक्षर पटेल ने यॉर्क गेंद फेंक दी और देखते ही देखते स्टंप की गिल्लियां हवा में उड़ गए. इसे के साथ मैक्स फ्लॉप हो गए.

मैच के दौरान पहनाई रिंग
बता दें इंडिया आयरलैंड के मौच के दौरान एक ऐसा मौका भी आया जब सभी कैमरे एक कपल की ओर घूम गए. इसकी चर्चा पूरे सोशल मीडिया में होने लगी. मैच के दौरान ही एक लड़के ने अपने प्रेमिका को प्रपोज किया और उसने भरे स्टेडियम में उसे रिंग पहनाई. अब ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

क्या थी टीम इंडिया प्लेइंग 11 (team india playing 11)
केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह

क्या थी नीदरलैंड प्लेइंग इलेवन (team Netherlands playing 11)
विक्रमजीत सिंह, मैक्स ओडोड, बास डी लीड, कॉलिन एकरमैन, टॉम कूपर, स्कॉट एडवर्ड्स (w/c), टिम प्रिंगल, लोगान वैन बीक, शारिज अहमद, फ्रेड क्लासेन, पॉल वैन मीकेरेन

Trending news