Ind vs Ban: एक और जीत की तलाश में उतरेगी टीम इंडिया, ऐसी हो सकती है प्लेइंग11
Advertisement

Ind vs Ban: एक और जीत की तलाश में उतरेगी टीम इंडिया, ऐसी हो सकती है प्लेइंग11

Ind vs Ban: वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में लगातार तीन जीत के साथ जोश से लबरेज टीम इंडिया का आज का मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ होगा.  ये मैच पुणे में खेला जाएगा. 

Ind vs Ban: एक और जीत की तलाश में उतरेगी टीम इंडिया, ऐसी हो सकती है प्लेइंग11

Ind vs Ban: लगातार तीन जीत के साथ जोश से लबरेज टीम इंडिया का आज का मुकाबला बांग्लादेश (India vs Bangladesh Probable playing 11) के खिलाफ होगा. दोनों टीमों की बात करें तो कागजों पर और जमीनी स्तर पर टीम इंडिया काफी ज्यादा मजबूत नजर आ रही है. टीम ने पिछले तीन मुकाबलों में शानदार जीत हासिल की. वहीं अगर बांग्लादेश की बात करें तो ये टीम अपने तीन मुकाबलों में केवल एक जीत हासिल कर पाई है. आज होने वाले मुकाबले में टीम इंडिया में एक बदलाव होने की भी संभावना है. 

हो सकता है बड़ा बदलाव 
आज के इस मुकाबले में टीम इंडिया में एक बड़ा बदलाव देखा जा सकता है. बता दें कि इस मुकाबले में सीनियर स्पिनर आर आश्विन को मौका मिल सकता है और शार्दुल ठाकुर को आराम दिया जा सकता है. क्योंकि पिछले दो मुकाबलों में ठाकुर कुछ खास नहीं कर पाए हैं. 

ये भी पढ़ें: इन आदतों में कर लें सुधार! पानी की तरह बरसने लगेगा पैसा 

इन पर होंगी निगाहें 
आज होने वाले इस मुकाबले में दर्शकों की निगाहें भारतीय टीम के युवा सलामी बल्लेबाज शुबमन गिल पर रहेगी, गिल की बाद करें तो उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ डेंगू के बाद विश्वकप में डेब्यू किया था हालांकि वो अच्छा प्रदर्शन कर पाने में नाकाम रहे थे औऱ सस्ते में आउट हो गए थे. ऐसे में आज इस मुकाबले में दर्शकों की निगाहें शुबमन पर रहेगी. इसके अलावा अगर आश्विन अगर वापसी करते हैं तो उनसे भी टीम को काफी ज्यादा उम्मीद होंगी. 

ये भी पढ़ें: दूध में मिला लें ये चीज, दिन भर की थकान हो जाएगी दूर, ऐसे करें इस्तेमाल 

पिच रिपोर्ट 
आज का ये मुकाबला पुणे में खेला जाएगा, यहां की पिच की बात करें तो ये पिच बल्लेबाजों के लिए काफी ज्यादा अच्छी मानी जाती है. यहां का औसत स्कोर 300 के पार है, ऐसे में आज फिर यहां पर बल्लेबाजों की धूम देखने को मिलेगी. अगर यहां पर भारतीय सलामी जोड़ी चली तो एक बार फिर बड़ा स्कोर बन सकता है. इसके अलावा स्पिनरों को भी काफी मदद मिलती है. बांग्लादेश टीम के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन से भी बचना एक बड़ी चुनौती होगी. 

संभावित प्लेइंग 11- 
कैप्टन- रोहित शर्मा, उपकैप्टन- हार्दिक पांड्या, विराट कोहली, शुबमन गिल, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, रवींद्र जड़ेजा, आर आश्विन, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, 

Trending news