IND VS AUS Final: वर्ल्ड कप जीता इंडिया तो यहां फ्री मिलेगी चाय, 10 क्विंटल दूध का ऑर्डर भी दे दिया
Advertisement

IND VS AUS Final: वर्ल्ड कप जीता इंडिया तो यहां फ्री मिलेगी चाय, 10 क्विंटल दूध का ऑर्डर भी दे दिया

यूं तो पूरी दुनिया क्रिकेट की दीवानी है और इसकी दीवानगी देखते ही बनती है लेकिन भारत में क्रिकेट को भगवान की तरह ही पूजा जाता है. इसलिए यहां के प्रशंसकों की दीवानगी की बात ही अलग होती है.

IND VS AUS Final: वर्ल्ड कप जीता इंडिया तो यहां फ्री मिलेगी चाय, 10 क्विंटल दूध का ऑर्डर भी दे दिया

IND VS AUS Final, World Cup 2023 Cricket Match: यूं तो पूरी दुनिया क्रिकेट की दीवानी है और इसकी दीवानगी देखते ही बनती है लेकिन भारत में क्रिकेट को भगवान की तरह ही पूजा जाता है. इसलिए यहां के प्रशंसकों की दीवानगी की बात ही अलग होती है. आज वर्ल्ड कप के फाइनल मुक़ाबले में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से है. इसे लेकर लोगों में बहुत उत्साह है. वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसक सलमान हाशमी ने टीम इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने पर अपनी होटल में सभी के लिए चाय फ्री की है.

बता दें कि वर्ल्ड कप को लेकर खेल प्रेमियों में काफी उत्साह है. आज 2 बजे से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मुकाबला होगा. रायसेन में भी लोगों ने अपने अपने स्तर पर जश्न की तैयारियां की है. शहर के इंडियन चौराहे पर स्थित इंडियन टी कार्नर के संचालक सलमान हाशमी ने भारत की जीत की खुशी में सभी लोगों को चाय फ्री की है.

2011 में भी फ्री चाय पिलाई थी
टी कॉर्नर संचालक सलमान बताते हैं कि जब 2011 में वर्ल्ड कप हुआ था और भारत की टीम ने वर्ल्ड कप अपने नाम किया था. उस समय भी उनकी होटल पर सभी लोगों को चाय फ्री पिलाई गई थी. इस बार भी जब भारत की टीम फाइनल में पहुंच गई है तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उन्होंने कल भारत की जीत पर फिर से सभी लोगों को चाय फ्री में पिलाने का ऐलान किया है. 

इसके लिए बाक़ायदा उन्होंने इंडियन क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ियों के पोस्टर भी दुकान पर लगा रखे है. जिस पर लिखा है कि भारत की जीत पर यहां चाय बिलकुल फ्री है इसलिए उन्होंने 10 किंण्टल दूध का ऑर्डर भी दे दिया है. ताकि इंडियन टीम की जीत के बाद सभी प्रशंसक उनकी दुकान से चाय पीकर ही जाये. सलमान ने पूरी दुकान पर क्रिकेट टीम के सभी सदस्यों के पोस्टर भी लगवा रखे है और उन पोस्टरों पर जगमग रोशनी भी डाली गई है.

रिपोर्ट - राज किशोर सोनी

Trending news