छतरपुर: कलेक्‍टर ने रास्‍ते में देखा एक्‍सीडेंट तो द‍िखाई मानवीयता, स्‍ट्रेचर उठाते आए नजर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1327585

छतरपुर: कलेक्‍टर ने रास्‍ते में देखा एक्‍सीडेंट तो द‍िखाई मानवीयता, स्‍ट्रेचर उठाते आए नजर

छतरपुर कलेक्‍टर अपने काम से कहीं जा रहे थे क‍ि तभी उन्‍होंने रास्‍ते में एक एक्‍सीडेंट देखा. उन्‍होंने अपनी गाड़ी रोकी, एंबुलेंस को बुलाया और फ‍िर स्‍ट्रेचर की मदद से घायल मह‍िला को हॉस्‍प‍िटल पहुंचाया. कलेक्‍टर की इस मानवीयता की हर तरफ चर्चा हो रही है. 

कलेक्‍टर ने द‍िखाई मानवीयता.

हरीश गुप्‍ता/छतरपुर: MP के कलेक्‍टर संदीप जीआर का मानवीय चेहरा उस समय दिखाई दिया जब कलेक्टर किसी काम से अपने वाहन से जा रहे थे तो उन्‍हें रास्‍ते में एक एक्‍सीडेंट द‍िखा. उन्‍होंने अपने वाहन को रोका और एंबुलेंस को बुलाने के ल‍िए फोन क‍िया. एंबुलेंस आने के बाद खुद स्‍ट्रेचर भी खींचा और घायल मह‍िला को एंबुलेंस में बैठाकर फ‍िर वहां से रवाना हुए. 

तेज रफ्तार ट्रक ने मह‍िला को मार दी थी टक्‍कर  

ये हादसा छतरपुर शहर का है. छतरपुर कलेक्‍टर क‍िसी काम से अपने वाहन से जा रहे थे  तभी आकाशवाणी तिराहे पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को टक्कर मार दी और वह ट्रक लेकर भाग गया. 

कलेक्‍टर ने तत्‍काल मंगवाई एंबुलेंस 

अपने समय भीषण एक्‍सीडेंट को देखकर कलेक्‍टर अपने आप को रोक न सके और उसी समय अपने वाहन से नीचे उतरे और तत्काल सिविल सर्जन को फोन कर तत्काल एंबुलेंस भेजने का आदेश दिया. तब तक वह ट्रक वाले को पकड़ने के ल‍िए संबंध‍ित अध‍िकार‍ियों को इंस्‍ट्रक्‍शन देते रहे. इसके बाद पुल‍िस ने ट्रक को पकड़ ल‍ि‍या था.  

कलेक्‍टर ने खुद ही उठाया स्‍ट्रेचर 

एंबुलेंस मौके पर पहुंची तो स्‍वयं कलेक्टर ने स्‍ट्रेचर को उठाया और फिर घायल महिला को एंबुलेंस में जिला अस्पताल इलाज के लिये भेजा. हॉस्‍प‍िटल में घायल महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, घटना करने वाले ट्रक को पुलिस ने जब्‍त कर लिया है. 

 

मानवीयता की हर तरफ हो रही चर्चा  

इसके बाद कलेक्टर की इस मानवीयता की हर तरफ चर्चा हो रही है. सभी इस बात की तारीफ कर रहे हैं क‍ि कलेक्‍टर वहां से एंबुलेंस को फोन करके भी जा सकते थे या फ‍िर वहां रुकते ही नहींं और अपने मातहतों को बोल देते क‍ि मह‍िला की मदद कर दें. कलेक्‍टर ने अपने कीमती समय को मानवीय मूल्‍यों को ज‍िंंदा रखने के ल‍िए लगाया, इस बात की हर कोई तारीफ कर रहा है.   

रांची से रायपुर पहुंचे UPA के व‍िधायक, 'हॉर्स ट्रेडिंग' का सता रहा डर 

Trending news