मतदान के लिए गांव आए पति-पत्नी ने साथ पी शराब, रात में हो गई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1235358

मतदान के लिए गांव आए पति-पत्नी ने साथ पी शराब, रात में हो गई मौत

खरगोन जिले के भगवानपुरा थानाक्षेत्र के मदनी खुर्द गांव में उस समय हड़कम मच गया जब गांव की एक दंपती की अधिक शराब पीने से मौत हो गई. बताया जा रहा है दोनों गुजरात से पंचायत चुनाव में वोटिंग करने के लिए आए थे.

मतदान के लिए गांव आए पति-पत्नी ने साथ पी शराब, रात में हो गई मौत

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन में सोमवार को एक दंपति की मौत अधिक शराब पीने के कारण हो गई. दोनों का शव घर के कमरे मे मिला था. बताया जा रहा है दंपति गुजरात में रहकर मजदूरी करते थे. वो पंचायत चुनाव में वोटिंग करने के लिए गांव आए हुए थे. फिलहाल पुलिस ने उनका पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के हवाले कर दिया और मामले को जांच में लिया है.

रविवार दोपहर में भी बिगड़ी था तबियत
पूरा मामला खरगोन के भगवानपुरा थाना क्षेत्र के मदनी खुर्द का है. रविवार को शराब पीने के कारण दंपति की तबियत बिगड़ने के बाद गांव के निजी चिकित्सक ने खरगोन रेफर किया था. रात में उन्होंने फिर से शराब पी. उसके बाद सुबह दोनों का शव घर के कमरे में मिला.

ये भी पढ़ें: बागियों के खिलाफ कांग्रेस ने लिया एक्शन, नप गए प्रदेश के ये 34 पदाधिकारी

पंचायत चुनाव में वोटिंग के लिए आए थे गांव
परिजनों के मुताबिक दोनों शराब के आदि थे. गुजरात मे मजदूरी करते थे. हाल ही में पंचायत चुनाव में मतदान के लिए गांव आए थे. मृतक रेमसिंग और उसकी पत्नी ममता की तबियत बिगड़ने पर परिजनों ने रविवार स्थानीय चिकित्सक से उपचार भी कराया था. चिकित्सक ने उन्हें जिला चिकित्सालय में उपचार कराने की सलाह दी थी, लेकिन दोनों खरगोन नहीं गए.

कैसे हुई जानकारी
रेमसिंग और उसकी पत्नी ममता रात में अपने कमरे में सोने के लिए चले गए थे. जब वो सुबह देर तक नहीं उठे तो परिजनों ने उनके कंमरे देखा. दोनों बेहोश पड़े हुए थे. अंदर जाने पर पता चला की दोनों की मौत हो चुकी है. इसके बाद ग्रामीणों और परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद मौके पर आई पुलिस ने मामले को जांच में लिया.

  चश्मा लगाकर भाभी ने किया गजब का डांस, बॉलीवुड के गाने पर उड़ा दिया गर्दा

Trending news