कैफे की आड़ में चल रहा था हुक्का बार, पुलिस ने की ताबड़तोड़ कार्रवाई
Advertisement

कैफे की आड़ में चल रहा था हुक्का बार, पुलिस ने की ताबड़तोड़ कार्रवाई

ग्वालियर पुलिस ने शहर के पाश एरिया सिटी सेंटर में संचालित हो रहे नशे के अड्डों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई की है. जहां कैफे की आड़ में हुक्का बार संचालित हो रहे थे, जिसमें नाबालिक बच्चों को भी नशा कराया जा रहा था.

कैफे की आड़ में चल रहा था हुक्का बार, पुलिस ने की ताबड़तोड़ कार्रवाई

ग्वालियर: ग्वालियर पुलिस ने शहर के पाश एरिया सिटी सेंटर में संचालित हो रहे नशे के अड्डों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई की है. जहां कैफे की आड़ में हुक्का बार संचालित हो रहे थे, जिसमें नाबालिक बच्चों को भी नशा कराया जा रहा था. यहां जो बच्चे मिले, उन्हें उनके परिजनों को पुलिस ने बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिया.

दरअसल पुलिस अधीक्षक अमित सांघी को कुछ दिनों से लगातार शिकायतें मिल रही थी कि यहां कैफे की आड़ में नशे के अड्डे चल रहे हैं. इसके अलावा कॉलोनियों में अंधेरा होते ही सार्वजनिक स्थान पर कार खड़ी कर कार के अंदर ही लोग शराब पीते है. इससे यहां शाम होते ही माहौल बिगड़ने लगता है.

'हिंदू लड़की से सेक्स करने पर मिलती है जन्नत', गर्भवती महिला से गैंगरेप का आरोपी अफजल बोला 'इस्लाम में सब चलता है!'

युवतियां भी नशे करते हुए मिली
वहीं हुक्का बार में कुछ युवतियां भी नशा करती मिली हैं. पुलिस की कार्रवाई से यहां हड़कंप मच गया. पुलिस ने तीन जगह छापेमार कार्रवाई की है. वहीं पुलिस ने छापा तो कुछ और जगह भी मारा था, लेकिन यहां नशे का कोई सामान नहीं मिला. यूनिवर्सिटी पुलिस ने तीनों हुक्का बार के संचालकों पर एफआइआर दर्ज कर उसे बंद कर दिया है.

3 टीमों ने की कार्रवाई
सीएसपी यूनिवर्सिटी रत्नेश सिंह तोमर ने बताया कि शहर सिटी सेंटर में कुछ जगह हुक्का बार चलने की सूचना मिली थी. जिस पर टीमों को वहां लगाया गया था. तीन टीमें बनाई, इन टीमों ने अलग-अलग जगह रात में छापा मारा. करीब दो घंटे तक कार्रवाई चली. इस दौरान काबुज रेस्टोरेंट में सबसे पहले टीम पहुंची. यहां हुक्का पीते हुए नाबालिग मिले, कुछ युवक भी थे. यहां से इन लोगों ने भागने की कोशिश की. इनके परिजनों को बुलाया गया. इसके बाद पटेल नगर स्थित टानिक हुक्का बार पर छापा मारा. 

कैफे की आड़ में हो रहा था नशा
पुलिस ने बताया कि यहां कैफे की आड़ में किशोरों व युवाओं को नशा कराया जा रहा था. इसके बाद सॉलिड हुक्का बार पर छापा मारा. वहां के स्टाफ को पकड़ा गया. इन पर यूनिवर्सिटी थाने में एफआइआर दर्ज कराई गई.

Trending news