Honey Trap की आरोपी आरती दयाल इस मामले में हुई गिरफ्तार, जिसके जाल में फंस चुके हैं कई नेता-अफसर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1872584

Honey Trap की आरोपी आरती दयाल इस मामले में हुई गिरफ्तार, जिसके जाल में फंस चुके हैं कई नेता-अफसर

Honey Trap Accused Aarti Dayal: हनीट्रैप मामले की आरोपी रही आरती दयाल को बेंगलुरू से गिरफ्तार किया गया है. जानिए इस बार किस मामले में उसकी गिरफ्तारी हुई है. 

हनीट्रैप की आरोपी आरती दयाल गिरफ्तार

Honey Trap Accused Aarti Dayal: मध्य प्रदेश में 2019 के हाई-प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले की मुख्य आरोपी आरती दयाल एक बार फिर से पुलिस की गिरफ्त में आ गई है. इस बार आरती को बेंगलुरु पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरती बेंगलुरू के एक स्पा सेंटर में काम कर रही थी. पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद मध्य प्रदेश पुलिस को भी मामले की जानकारी दी है. आरती दयाल मध्य प्रदेश के हनी ट्रैन मामले में चर्चित आरोपी थी. आरोप था कि आरती ने कई नेताओं और अफसरों को फंसाकर रखा था. फिलहाल आरती जमानत पर बाहर चल रही थी.  

इस मामले में आरती को किया गया गिरफ्तार

बेंगलुरू पुलिस ने बताया कि आरती को 10 लाख रुपये का सोना और नकदी चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरती बेंगलुरू में एक पीजी में रह रही थी. इस चोरी की शिकायत पीजी मालिक और साथ में रहने वाली लड़कियों ने कराई थी. 6 सितंबर को केस दर्ज होने के बाद पुलिस आरती की तलाश कर रही थी. वह मामला दर्ज होने के बाद से फरार चल रही थी.  

हनी ट्रैप मामले में भी हुई थी गिरफ्तारी 

हनी ट्रैप मामला सामने आने के बाद मध्य प्रदेश में आरती दयाल को 2019 में गिरफ्तार किया गया था. बेंगलुरु आने से पहले उसने कई शहरों की यात्रा की और एक महीने पहले पीजी में रहना शुरू किया. आरती दयाल ने कई बड़े नेताओं और अफसरों को अपना निशाना बनाया था, इसके बाद उन्हें ब्लैकमेल करती थी. वीडियो वायरल करने के नाम पर लाखों रुपए की वसूली करती थी. 

ये भी पढ़ेंः मंदिर के पुजारी को एंड्रॉयड मोबाइल रखना पड़ा भारी, आप भी रहिए सावधान

इस तरह हुआ था हनी ट्रैप मामले का खुलासा 

हनी ट्रैप मामले का खुलासा तब हुआ आरती दयाल इंदौर के इंजीनियर हरभजन सिंह से सीडी लीक करने की धमकी देकर तीन करोड़ रुपए की मांग कर रही थी. इंजीनियर ने इसकी शिकायत पुलिस में की थी. पुलिस की जांच में आरती और उसके सहयोगियों के पास कथित रूप से कई नेताओं और अफसरों की सीडी भी मिली थी. मामला सामने आने के बाद एमपी की राजनीति में खलबली मच गई थी. आरती के अलावा उसकी गैंग में 4 और हाई प्रोफाइल महिलाएं थीं. सभी को इंदौर से गिरफ्तार किया गया था. सभी आरोपी महिलाओं को कुछ दिन पहले ही जमानत मिली है.

बता दें कि हनी ट्रैप मामला मध्य प्रदेश की सियासत का एक गंदा अध्याय माना जाता है, जिसमें कई नेताओं के शामिल होने की बात सामने आई थी. इस मामले में आरती दयाल भी मुख्य आरोपी थी. जिस पर पुलिस ने शिकंजा कंसा था. 

ये भी पढ़ेंः Emergency Alert!: आज आपके फोन पर आया इमरजेंसी अलर्ट? जानें क्या है इसका मतलब?

Trending news